Sofia Ansari Controversy: क्या इंडस्ट्री के लोगों पर सोफिया अंसारी ने कसा तंज, आखिर अपने इस पोस्ट से किसे मारा ताना?

Sofia Ansari New Post: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी अपने नए और हॉट पोस्ट से लोगों को शॉक करती रहती हैं। उनकी एक से एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज देख सोशल मीडिया यूजर्स पसीने से तर-बतर हो जाते हैं।

Update: 2023-04-25 16:56 GMT
Sofia Ansari Controversy (Photo- Social Media)
Sofia Ansari New Post: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी अपने नए और हॉट पोस्ट से लोगों को शॉक करती रहती हैं। उनकी एक से एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज देख सोशल मीडिया यूजर्स पसीने से तर-बतर हो जाते हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं होता, जब सोफिया अंसारी अपने पोस्ट से सोशल पर आग न लगाती हो, रोजाना वह सोशल मीडिया पर बवाल मचाए रहती हैं।

सोफिया अंसारी ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

वैसे तो सोफिया अंसारी अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज के लिए ही जानी जाती हैं, लेकिन आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है। जी हां! अपने उस पोस्ट में सोफिया ने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन निशाना साधते हुए जरूर इतना कहा है कि वह एक दिन उन लोगों का नाम जरूर रिवील करेंगी।

जानें सोफिया ने क्या लिखा

सोफिया अंसारी अपने उस नोट में लिखती हैं, "साल 2022 मेरे लिए अच्छा साल नहीं था। मैंने बीते साल बहुत पॉलिटिक्स देखा। लोगों के माइंड गेम्स मुझपे, मेरी पॉपुलैरिटी और मेरे फेम को लेकर। मैं अपने सोशल मीडिया पेज पर बहुत से backlashes फेस किए। जलन होना और ये सब करना किसी के साथ, वैसे ये दुनिया है।"

उन्होंने आगे लिखा, "अगर मैं चाहती हूं तो भी मैं उनके नाम नहीं बता सकती, जिन्होंने मेरे साथ ऐसा किया, लेकिन एक दिन जरूर बताऊंगी- बड़े-बड़े लोग हैं। पर कुछ लोग जितना अच्छा खुद को दिखाते हैं यहां सोशल मीडिया पर, अक्सर रियल लाइफ में उतने ही बुरे होते हैं। मैं खुश हूं कि मैं फेक नहीं हूं। उम्मीद करती हूं कि 2023 हमारे लिए और खुशियां और ब्लेसिंग लेकर आए।"

सोफिया अंसारी करियर

सोफिया अंसारी के बारे में आपको बताएं तो वह गुजरात की रहने वाली हैं। उन्होंने टिक टाॅकर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी, हालांकि जब भारत में टिक टॉक बैन कर दिया तो उन्होंने यूटयूब पर वीडियो डालना शुरू किया और फिर धीरे-धीरे वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गईं, फिर वह कभी रुकी नहीं और आगे ही बढ़ती गईं। अब उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मिलियन्स फॉलोअर्स हैं जो उनकी दिलकश अदाओ के दीवाने बन चुके हैं। बताते चलें कि साल 2022 में सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट बैन किया गया था, हालांकि लोग उनकी खूबसूरती के मुरीद हो चुके हैं, ऐसे में उनके नए अकाउंट पर भी अब मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं।

Tags:    

Similar News