VIDEO: नन सोफिया हयात ने भगवान शिव के लिए दिया कंट्रोवर्सिअल बयान

Update: 2016-06-29 05:08 GMT

[nextpage title="next" ]

सोफिया हयात - फाइल फोटो

मुंबई: बीते दिनों अपनी बोल्डनेस छोड़कर नन बनी बोल्ड एक्ट्रेस सोफिया हयात नन बनने के बाद भी अपनी किसी न किसी हरकत को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। खबर आ रही है कि अब सोफिया हयात ने भगवान शिव को लेकर अजीबोगरीब स्‍टेटमेंट दी है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

बता दें कि हाल ही में सोफिया औरंगाबाद के भगवान शिव के कैलाश मंदिर पहुंची थी। इसकी उन्होंने कुछ तस्‍वीरें और वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या कहा सोफिया ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

सोफिया ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हुई फोटो में लिखा,' मैंने शिव को जन्‍म दिया है। भगवान वापस आ रहे हैं। वो मेरे साथ आए और मेरे अंदर बस गए। मैं अपने अंदर एक अजीब सी शक्ति को महसूस कर रही हूं। शिव मेरे अंदर हैं। यह इतना शक्तिशाली है कि मेरी अंतरात्‍मा लक हिल गई है।

आगे की स्लाइड में देखिए और क्या कहा सोफिया ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

सोफिया हयात ने कुछ तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की है। उन्‍होंने लिखा,' औरंगाबाद का कैलाश मंदिर बहुत शक्तिशाली है। मैं घंटे भर से कांप रही हूं। मैं अपना सिर शिवलिंग से हटा नहीं पा रही हूं। कुछ बहुत पावरफुल जैसा हो रहा है मेरा शरीर बदल रहा है।

आगे की स्लाइड में देखिए सोफिया की मंदिर में तस्वीरें

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

बता दें कि सोफिया हयात बिग बॉस सीजन 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और वह अपनी बोल्ड इमेज की वजह से पहचानी जाती रही हैं। पर हाल ही में वह नन बन गई।

आगे की स्लाइड में देखिए सोफिया का वीडियो

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

[/nextpage]

Tags:    

Similar News