Soldier 2 Update: सोल्जर 2 पर आया बड़ा अपडटे, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Soldier 2 Shooting Start Date: बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर का 26 साल बाद बनने जा रहा है सीक्वल, चलिए जानते हैं कबसे शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-18 12:54 GMT

Soldier 2 Update 

Soldier 2 Movie Update: 26 साल बाद बॉबी देओल (Bobby Deol) की 1998 में आई फिल्म सोल्जर के सीक्वल को कंफर्म कर दिया गया है। Soldier 2 के बारे में बात करते हुए एक बार बॉबी देओल (Bobby Deol Movie) ने बताया था कि मुझे इस फिल्म ने परिचीत कराया है। Soldier 2 में बॉबी देओल ने मेजर विजय मल्होत्रा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ प्रीति जिंटा मुख्य किरदार में नजर आई थी। अब जाकर फिल्म निर्माता रमेश तैरानी ने बॉबी देओल के फिल्म सोल्जर के सीक्वल (Soldier 2 Movie) को कंफर्म कर दिया है। उन्होंने बताया कि कबतक शुरू होगी Soldier 2 की शूटिंग 

सोल्जर 2 की शूटिंग कब शुरू होगी (Bobby Deol Movie Soldier 2 Shooting Start Date)-

रमेश तैरानी ने बॉबी देओल की फिल्म Soldier 2 पर मुहर लगा दी है। 1998 में रिलीज हुई ये फिल्म उस समय दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। अब उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। बता दे कि Soldier 2 की शूटिंग को लेकर रमेश तैरानी ने बताया कि Soldier 2 की शूटिंग अगले साल यानि 2025 तक शुरू हो जाएगी। 

सोल्जर 2 कब रिलीज होगी? (Soldier 2 Movie Release Date In Hindi)-

रमेश तैरानी ने अभी सिर्फ ये बताया कि वो सोल्जर (Soldier 2 Movie) मूवी की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। और इसके स्क्रिप्ट पर काम चल रहा हैं। उन्होंने ये नहीं बताया कि Soldier 2 कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन इतना कह सकते हैं कि फिल्म का सीक्वल अगले साल यानि 2025 तक फ्लोर पर आ सकती है। तो वहीं फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। 

सोल्जर मूवी कास्ट (Soldier 2 Movie Cast In Hindi)-

बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर (Soldier 2 Movie) के सीक्वल में बॉबी देओल व प्रीती जिंटा ही मुख्य किरदार में नजर आएंगे। या फिर इस बार Soldier 2 में ने कास्ट को लिया जाएगा। इन सब सवालों पर से अभी पर्दा नहीं उठा है। 

Tags:    

Similar News