कौन हैं सोशल मीडिया पर राज करने वालीं Sona Dey, जिनका MMS Video हुआ लीक

Sona Dey MMS Video Leaked: सोना डे हैं क्या और वे करती क्या हैं, आइए आपको अपने इस आर्टिकल में हम डिटेल में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-16 11:35 GMT

Sona Dey MMS Video Leaked (Photo- Social Media)

Sona Dey MMS Video Leaked: इन दिनों एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, और इसकी वजह उनका एमएमएस वीडियो है। जी हां! दरअसल हम बात कर रहें हैं सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोना डे की, जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि सोना डे इस वायरल वीडियो का सच बता चुकीं हैं कि उनका ये वीडियो फेक है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोना डे हैं क्या और वे करती क्या हैं, आइए आपको अपने इस आर्टिकल में हम डिटेल में बताते हैं।

एक फेमस यूट्यूबर हैं सोना डे

सोना डे का एक हैरान कर देना वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा और यूजर्स द्वारा खूब शेयर भी किया जा रहा है। सोना डे वीडियो में आपत्तिजनक अंदाज में नजर आ रहीं हैं, हालांकि जैसा कि हमने आपको बताया कि सोना डे यह बात क्लियर कर चुकीं हैं कि ये वायरल हो रहा वीडियो उनका नहीं है। जी हां! बता दें कि सोना डे एक जानी मानी यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। सोना डे अपने यूट्यूब पर अपने डांस के और फैमिली ब्लॉग साझा करती हैं। यूट्यूब पर सोना डे के कुल 3.1 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।


इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या उड़ा देगी होश

सोना डे के यूट्यूब पर अच्छे खास सब्सक्राइबर्स हैं ही, वहीं इंस्टाग्राम की बात करें तो फॉलोअर्स की संख्या होश ही उड़ा देगी। जी हां! सोना डे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को भी पीछे छोड़ चुकीं हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, इसी से आप समझ सकते हैं कि सोना डे की कितनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।


इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट से मचाती हैं तहलका

सोना डे रोजाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया पोस्ट शेयर करती हैं, यदि आप सोना डे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजिट करेंगे तो आपको उनकी एक से एक मदहोश करने वाले पोस्ट दिखाई देंगे, जी हां! सोना डे सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज के जरिए फैंस की सांसे तेज कर देती हैं। सोना डे के हर पोस्ट को देख आपके मुंह सिर्फ एक ही शब्द निकलेगा उफ्फ सो हॉट। देखें 



Tags:    

Similar News