Sonakshi Sinha Bachelor party: बैचलर पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी इतनी हॉट ड्रेस, देखते रह गए फैंस

Sonakshi Sinha Bachelor party: सोनाक्षी और जहीर की शादी से पहले के जश्न की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी कर रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-18 10:32 GMT

Sonakshi Sinha Bachelor party: बी-टाउन की एक और अभिनेत्री शादी कर अपना घर बसाने को तैयार हैं, वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा हैं। जी हां! सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपनी जिंदगी का एक नया सफर शुरू करने को तैयार हैं। खबर है कि सोनाक्षी और जहीर 23 जून को सात फेरे लेंगे, और अभी से ही शादी का जश्न शुरू हो गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की शादी से पहले के जश्न की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी कर रहीं हैं। आइए आपको भी इसकी कुछ झलकियां दिखाते हैं।

वायरल हुई सोनाक्षी सिन्हा की बैचलर पार्टी की फोटो (Sonakshi Sinha Bachelor party Photos Viral)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी रचाने वाले हैं, शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा की बैचलर पार्टी हुई, अब तो बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने खुद अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में बैचलर पार्टी की कुछ झलकियां दिखाईं हैं, जिसमें वह अपने दोस्तों संग नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को देख साफ-साफ पता चल रहा है कि बैचलर पार्टी के लिए ड्रेस कोड भी रखा गया था, क्योंकि पार्टी में शामिल हुए सभी लोग ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहें हैं, वहीं सोनाक्षी सिन्हा का लुक कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि उन्होंने बेहद ही हॉट ड्रेस पहना हुआ है।


ब्लैक ड्रेस में हॉट लग रहीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Hot Dress)

सोनाक्षी सिन्हा के ड्रेस की बात करें तो वह ब्लैक कलर का बेहद ही शॉर्ट ड्रेस पहने हुए हैं, उनकी ड्रेस का नेक भी बेहद डीप है, इस पूरे लुक में सोनाक्षी हद से ज्यादा हॉट लग रहीं हैं। उनके साथ इन तस्वीरों में उनके कुछ बेहद ही करीबी दोस्त दिखाई दे रहें हैं। सोनाक्षी ने तस्वीरें शेयर करते हुए उसमें डेट भी लिखी है, जिससे साफ है कि इनकी बैचलर पार्टी 17 जून को हुई थी।

23 जून को इस होटल में होगी ग्रैंड वेडिंग (Sonakahi Sinha Wedding Date)

बाकी के स्टार्स की तरह ही सोनाक्षी सिन्हा भी ग्रैंड वेडिंग करने वालीं हैं, वह 23 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित बास्टियन होटल में शादी रचाएंगी, जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बास्टियन में सात फेरे लेंगे और फिर इसी दिन उनका वेडिंग रिसेप्शन भी होगा। शादी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर के खास दोस्त शामिल होंगे, जबकि रिसेप्शन में कई स्टार्स के शिरकत करने की उम्मीदें हैं।

Tags:    

Similar News