Wedding Photos शेयर करते ही क्यों Sonakshi Sinha ने ऑफ किया अपना कमेंट सेक्शन

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Trolled: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, लेकिन इसमें उन्होंने कमेंट सेक्शन ऑफ किया हुआ है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-25 14:16 GMT

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Trolled (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Trolling: सोनाक्षी सिन्हा अब जहीर इकबाल की मिसेज बन चुकीं हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं, वहीं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, लेकिन इसमें उन्होंने कमेंट सेक्शन ऑफ किया हुआ है, ऐसे में फैंस के मन में यही सवाल चल रहा है कि आखिरकार किस वजह से सोनाक्षी ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ किया हुआ है।

सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों ऑफ किया अपना कमेंट सेक्शन (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception Photos)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 7 सालों तक रिलेशनशिप में रहे, सात सालों तक डेट करने के बाद 23 जून को सोनाक्षी और जहीर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। 23 जून को पहले इस कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की, इसके बाद इसी दिन शाम को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। शादी के तुरंत बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज साझा की, और बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा, जब इस कपल ने तस्वीरें साझा की थी, उस समय कमेंट सेक्शन ऑन था, लेकिन फिर अचानक से कमेंट सेक्शन बंद हो गया।


सिर्फ इतना ही नहीं, मंगलवार को जब सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन की भी तस्वीरें साझा की, उन्होंने उसका भी कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है। ऐसे में फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ क्यों किया हुआ है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने ट्रोलिंग की वजह से अपने इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन ऑफ किया हुआ है।

Full View

कास्ट की वजह से ट्रोल हो रहें हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Trolled)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो चुकी है, लेकिन कुछ यूजर्स हाथ धोकर दोनों के पीछे पड़ चुके हैं, इसकी एक मात्र वजह दोनों की कास्ट सेम ना होना है, जी हां! जहां सोनाक्षी सिन्हा हिंदू हैं, वहीं जहीर इकबाल मुस्लिम हैं, इस वजह से बहुत से लोग इस न्यूली वेड्स कपल को ट्रोल कर रहें हैं। खास तौर पर सोनाक्षी सिन्हा को ज्यादा बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है|

Tags:    

Similar News