Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर ने अपनी शादी में गेस्ट के लिए रखी है अजीबो-गरीब शर्त

Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी में एक बेहद ही अजीबो गरीब शर्त रखी है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-15 11:09 GMT

Sonakshi-Zaheer Wedding (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रहीं हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी और जहीर इसी महीने की 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं, वैसे तो अब तक सोनाक्षी और जहीर की ओर से शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई गई है, लेकिन दोनों की शादी का कार्ड लीक हो चुका है, जी हां! यही नहीं! दोनों ने अपनी शादी में एक बेहद ही अजीबो गरीब शर्त रखी है, जिसे शादी में शामिल होने जा रहे सभी गेस्ट को फॉलो करना होगा।

सोनक्षी सिन्हा ने रखी है ये स्पेशल शर्त (Sonakshi Sinha Wedding Outfit)

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के इन्विटेशन कार्ड की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें शादी की डेट लिखी हुई है, साथ ही मेहमानों के लिए ड्रेस कोड भी लिखा हुआ है, इसके साथ ही एक खास आदेश भी दिया गया है। सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग इन्विटेशन कार्ड में आप देख सकते हैं कि उसमें ड्रेस कोड फॉर्मल और फेस्टिव लिखा गया है, लेकिन एक चीज को सख्त मना किया गया है, दरअसल कार्ड पर लिखा हुआ है कि रेड कलर का आउटफिट पहनकर शादी में नहीं आना है। जी हां! इस चीज को कार्ड पर स्पेशल मेंशन किया गया है।


रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं, उन्होंने अपनी शादी को बेहद ही सिंपल अंदाज में करने का फैसला लिया है, हालांकि रिसेप्शन पार्टी बेहद ही ग्रैंड होने वाली है। 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद शाम को दोनों की रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करेंगे। रिसेप्शन पार्टी शाम 8 बजे से शुरू होगी।

हनी सिंह ने कन्फर्म की सोनाक्षी की शादी (Honey Singh Confirmed Sonakshi Sinha Marriage)

रैपर हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा बेहद ही अच्छे दोस्त हैं, दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं, वहीं अभी हाल ही में हनी सिंह ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को कन्फर्म कर दिया है, हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और सोनाक्षी सिन्हा और जहीर को शादी के लिए बधाई देते हुए कहा कि वे जरूर दोनों की शादी अटेंड करने पहुंचेंगे। अब तो सोनाक्षी के फैंस 23 जून का इंतजार कर रहें हैं, खास तौर पर फैंस इसलिए एक्साइटेड हैं कि सोनाक्षी अपने खास दिन पर क्या पहनने वालीं हैं और वे कैसे दुल्हनिया बन कैसे लगेंगी।



Tags:    

Similar News