Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: क्या मुस्लिम रिवाज से होगी सोनाक्षी सिन्हा की शादी?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू या फिर मुस्लिम किस रीति रिवाज से शादी करेंगी, आइए आपको भी बता देते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-22 18:02 IST

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: पिछले काफी समय से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बाजार गर्म है, आए दिन शादी से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रहीं हैं। अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेंहदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Sonakshi Sinha Mehedi Photos) पर छा चुकीं हैं। वहीं अब सिर्फ एक दिन बाद कपल अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहा है, ऐसे में फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू या फिर मुस्लिम किस रीति रिवाज से शादी करेंगी, क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू हैं और जहीर इकबाल मुस्लिम। अब इस सवाल का सच सामने आ चुका है, आइए आपको भी बता देते हैं।

हिंदू या मुस्लिम किस रीति रिवाज से शादी करेंगे सोनाक्षी-जहीर (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है। बॉलीवुड के इस कपल की शादी और अधिक सुर्खियों में इस वजह से भी है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू हैं और वहीं जहीर इकबाल मुस्लिम। यकीनन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के परिवार वालों को दोनों के धर्म अलग होने की वजह से कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन दुनिया को जरूर दिक्कत है, कमेंट बॉक्स में बहुत से ऐसे कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं, जो इनकी शादी से ऐतराज जता रहें हैं। वहीं सबसे कॉमन सवाल जो हर कोई जानना चाह रहा है वो यह है कि सोनाक्षी और जहीर शादी किस रीति रिवाज से करेंगे, अब इन सवालों का जवाब सामने आ चुका है।


जी हां! सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर ने खुद ही इस राज से पर्दा उठा दिया है कि आखिरकार दोनों की शादी किस धर्म के अनुसार होगी। सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर ने जवाब देते हुए कहा, "ना ही हिंदू और ना ही मुस्लिम रिवाज शादी होगी, 23 जून को सिविल मैरिज होने वाली है।"

Full View

क्या इस्लाम अपना लेंगी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Convert To Islam)

सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल संग शादी रचा रहीं हैं, ऐसे में बहुत से लोगों का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद इस्लाम अपना सकती हैं, वहीं इस पर भी सोनाक्षी सिन्हा के ससुर ने बयान दिया है। उन्होंने कहा, "ये तो तय है कि सोनाक्षी इस्लाम में खुद को कन्वर्ट नहीं करेंगी, ये दो दिलो का जुड़ाव है, इससे धर्म का कुछ लेना देना नहीं है। मैं ह्यूमिनिटी में विश्वास करता हूं, हिंदू लोग गॉड को भगवान कहते हैं और मुस्लिम लोग अल्लाह को। अंत में हम सब इंसान ही हैं , मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।"

Tags:    

Similar News