Sonu Sood का खास दोस्त: देखें कैसे दे रहे इसे मसाज, बिल देख भाग गया ये क्यूट फैमिली मेंबर

अभिनेता सोनू सूद ने अपने परिवार के एक खास सदस्य को मसाज देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। बिल मांगने पर भागता नजर आया सदस्य।

Written By :  Priya Singh
Update: 2021-12-29 06:47 GMT

सोनू सूद (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Sonu Sood Instagram Post : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रोचक वीडियो साझा किया है। वीडियो में वो अपने पेट डॉग को मसाज देते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वो इस मसाज का चार्ज भी ले रहे हैं। अभिनेता को वीडिया में यह कहते देखा जा सकता है कि वो इस मसाज को बिल बनाएंगे और अपने पेट डॉग से इसका भुगतान करने के लिए कहेंगे। सोनू सूद ने इस बिल में जीएसटी जोड़ने की बात भी कही है। इन सबके दौरान सबसे हंसी वाली बात यह है कि अभिनेता के बिल के भुगतान करने की बात सुनकर उनका पेट डॉग भाग जाता है।

एक्टर के पेट डॉग ने उन्हें कलयुग के जमाने का एहसास दिलवाया

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में वो कह रहे हैं, "कलयुग का जमाना है। लोगों को फ्री में मसाज कराने पर बहुत अच्छा लगता है। ये देखो भाई साहब फ्री में मसाज करा रहे हैं। आराम से लेटे हुए हैं।" बता दें कि अभिनेता ये सारी बातें अपने पेट डॉग को कह रहे हैं। उन्होंने कहा, "कोई प्राब्लम नहीं है इनको। इनको ये नहीं बता कि मैं बिल बहुत बड़ा बनाने वाला हूं इसका। ये देखिए भाईसाहब।" सोनू आगे वीडियो बनाने वाले इंसान से कहते हैं कि क्लोजअप लेकर आओ। और वो कहते हैं कि देखें इन्हें मजा आ रहा है।


सोनू ने मसाज के बिल में जीएसटी ऐड किया

सोनू सूद (Sonu Sood) इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कहते हैं, "इसको जीएसटी के साथ बिल लगाकर दूंगा इतना बड़ा की याद करेगा। ठीक है न बच्चे।" वीडियो में आगे सोनी कहते हैं कि देखो बिल के नाम पर हिलना शुरु हो गया है। जैसे ही बिल की बात की भाई साहब निकल पड़े। सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, " हमारे पेट्स के लिए मसाज का समय। व्यस्तता की स्तुति पर विराम लगाएं और छोटी - छोटी खुशियों के साथ खुश हो।" वीडियो में सोनू को अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है।

सोनू सूद इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) डायरेक्टर सुंदर सी. के के निर्देशन में बनी फिल्म माधा गज राजा (Madha Gaja Raja) में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 31 दिसंबर को इसी साल रिलीज होगी। वहीं चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) अभिनेता की अगली फिल्मों की सूची में है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार लीड रोल की भूमिका में हैं। फिल्म पृथ्वीराज से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 21 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News