Sooryavanshi Box Office Collection: कोरोना के बाद धमाल मचाने वाली पहली फिल्म 'सूर्यवंशी', पांचवें दिन पार किये 100 करोड़

Sooryavanshi Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती सूर्यवंशी दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-11-10 13:22 GMT

सूर्यवंशी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sooryavanshi Box Office Collection: कोरोना महामारी के बाद पहली बार बॉक्स ऑफिस (Box Office ) पर एक्शन हीरो अक्षय कुमार (action hero Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी'(Sooryavanshi ) दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज हुई । फिल्म रिलीज के बाद से ही ताबड़तोड़ कमाई करते देखी जा रही है । मंगलवार को सूर्यवंशी ने 100 करोड़ (Sooryavanshi Box Office Collection 102.81 crore) का रिकॉर्ड 5 दिन में तोड़ दिया । करीब डेढ़ साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी बड़ी राहत लेकर आई है।

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती सूर्यवंशी दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं । साथ ही सिनेमाघरों में भी इसके साथ रौनक लौटने की उम्मीद दिखने लगी है । सिनेमाघरों में एक बार फिर से लोगों की भीड़ लौट रही है । इस फिल्म ने भारत में पहले ही दिन 26.38 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था ।

इस फिल्म में अक्षय कुमार ने तो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचा ही, इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer singh) , अजय देवगन (Ajay Devgan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी इस फिल्म को हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी । जहाँ एक तरफ अक्षय कुमार , रणवीर सिंह और अजय देवगन ने अपने एक्शन से लोगों को हैरान किया तो वही कैटरीना कैफ ने टिप टिप बरसा पानी से सच में आग ही लगा दी । जिसके चलते दर्शकों को उन्हें देखने सिनेमाघर आना ही पड़ा।

पांच दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आपको बता दें, फिल्म 'सूर्यवंशी' का पांच दिनों का कलेक्शन (Sooryavanshi five day collection)  102.81 करोड़ हुआ है। सोमवार तक 91.59 करोड़ का कलेक्शन बनाया था । सूर्यवंशी ने पहले दिन 26.38 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, दूसरे दिन 23.85 करोड़ के साथ साथ 50.14 करोड़ जमा किए। जबकि तीसरे दिन 26.94 करोड़ का कलेक्शन हुआ ।

ये सभी स्टार्स कास्ट दिखेंगे साथ (sooryavanshi cast) 

इस फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के किरदार में नज़र आए । कटरीना कैफ उनकी पत्नी बनी हुई हैं । फिल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अनुपम खेर जैसे जाने माने किरदार नज़र आयेंगे । धमाकेदार एक्शन फिल्म का निदेशक रोहित शेट्टी ने किया है।

Tags:    

Similar News