Dhoom 4 Update: शाहरूख, रणवीर नहीं साउथ का ये सुपरस्टार नजर आएगा धूम 4 में

Dhoom 4 Cast Update: यशराज फिल्म्स की धूम फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त में बतौर लीड रोल के लिए साउथ के इस एक्टर का नाम सामने आया है।

Update:2024-09-16 16:09 IST

Dhoom 4 Cast Update 

Dhoom 4 Update: यशराज फिल्म्स की धूम फ्रेंचाइजी इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं। क्योंकि इसकी चौथी किस्त धूम 4 (Dhoom 4) इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं। बता दे कि धूम 4 (Dhoom 4) के हर एक पार्ट में अलग-अलग एक्टर को कास्ट किया गया है। अब एक बार फिर से Dhoom 4 के कास्ट के लिए अपडेट आने शुरू कर दिया गया है। खबरों कि मानें तो इस बार धूम 4 (Dhoom 4) में साउथ के इस स्टार को कास्ट किए जाने की बात चल रही है। 

धूम 4 में साउथ के सुपरस्टार सूर्या की एंट्री (South Superstar Suriya In Dhoom 4 Cast)-


इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि यशराज फिल्म्स की फ्रेंचाइजी धूम 4 (Dhoom 4) में मुख्य रोल के लिए साउथ के फेमस स्टार सूर्या जिनको पिछली साल नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया अप्रोच किया गया है। लेकिन अभी सिर्फ ये एक अफवाह ही है क्योंकि इसके बारे में यशराज फिल्म्स या सूर्या की तरफ से किसी प्रकार की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई है। Dhoom 4 के लिए इससे पहले कई सारे एक्टर के नाम सामने आ चुके हैं। 

जिसमें Shahrukh Khan, Salman Khan, Ranbir Kapoor और Junior NTR का नाम शामिल हैं। तो वहीं इस हर बार कि तरह इस बार भी Dhoom 4 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Dhoom 4) पुलिस की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

धूम 4 को डायरेक्ट करेंगे (Dhoom 4 Director)-

यशराज फिल्म अभी अपने स्पाई यूनिवर्स की फिल्म वॉर 2(War 2 Movie) पर काम कर रही है। जिसके मुख्य भूमिका में Hrithik Roshan और Junior NTR हैं। इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि यशराज फिल्म्स अपनी फ्रेंचाईजी धूम के अगले हिस्से यानी धूम 4 (Dhoom 4) पर काम शुरू करेगी। जिसके यशराज फिल्म्स के लिए निर्देशक का भी चयन कर लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य चोपड़ा, श्रीधर राघवन और विजय कृष्ण आचार्य के साथ मिलकर धूम 4(Dhoom 4 ) पर काम कर रहे हैं। आदित्य चोपड़ा वॉर 2 के लिए शूट किए गए फुटेज से बहुत खुश हैं और उन्होंने अयान मुखर्जी(Ayan Mukerji ) के साथ धूम 4 बनाने के लिए उत्साहित हैं.

अभी अयान मुखर्जी(Ayan Mukerji)वॉर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वॉर 2 की शूटिंग के बाद यशराज फिल्म्स ने अयान मुखर्जी से धूम 4 के लिए समय लिया है। लेकिन वॉर 2 (War 2 Movie) के बाद अयान मुखर्जी,रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 पर काम शुरू करेंगे.

धूम 4 कब रिलीज होगी (Dhoom 4 Release Date)-

धूम 4(Dhoom 4 Movie) की अभी कास्टिंग पर काम चल रहा है।तो वही अयान मुखर्जी वॉर 2 (War 2 )की शूटिंग कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग अयान मुखर्जी नवंबर तक पूरी कर लेंगे। उन्हें अभी दो गाने और कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करने हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार धूम 4 (Dhoom 4 Movie) पर काम अगले साल यानी 2025 में शुरू किया जा सकता है। तो वही फिल्म सिनेमाघरो में 2026 तक रिलीज हो सकती है। लेकिन अभी यशराज फिल्म्स ने धूम 4 की रिलीज को लेकर अपडेट नहीं दिया है।

Tags:    

Similar News