Pranitha Subhash Pregnancy: कौन हैं अभिनेत्री प्रणिता सुभाष, जो दूसरी बार बनने वालीं हैं मां

Pranitha Subhash Pregnancy: आइए आपको अपने इस आर्टिकल में बताते हैं कि प्रणिता सुभाष हैं कौन और किन फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-25 08:49 GMT

Pranitha Subhash Pregnancy (Photo- Social Media)

Pranitha Subhash Pregnancy: साउथ अभिनेत्री प्रणिता सुभाष के घर एक बार फिर बहुत ही जल्द किलकारियां गूंजने वालीं हैं, जी हां! अभिनेत्री प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। प्रणिता सुभाष की प्रेग्नेंसी की खबरें जैसे ही सामने आई, सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाईयां देने में जुट गए हैं। आइए आपको अपने इस आर्टिकल में बताते हैं कि प्रणिता सुभाष हैं कौन और किन फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं।

प्रेग्नेंट हैं अभिनेत्री प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash Baby Bump)

साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं, उन्होंने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा। प्रणिता सुभाष इन तस्वीरों में अपना बेबी बंप फ्लांट कर रहीं हैं। एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लांट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "राउंड 2...अब पैंट फिट नहीं हो रहे हैं।"

फैंस दे रहें प्रणिता को बधाईयां (Pranitha Subhash Pregnancy News)

प्रणिता सुभाष की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस को बधाईयां देने में जुट चुके हैं। कमेंट बॉक्स में बधाईयों का ताता लग चुका है। बताते चलें कि प्रणिता सुभाष की ये दूसरी प्रेग्नेंसी है, इससे पहले एक्ट्रेस ने 2022 में एक बेटी को जन्म दिया था, जो अप्रैल महीने में दो साल की हो चुकी है और अब प्रणिता दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं।

प्रणिता सुभाष की फिल्में (Pranitha Subhash Films)

प्रणिता सुभाष साउथ इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा है, हालांकि वह बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकीं हैं। प्रणिता बॉलीवुड फिल्म "हंगामा 2" में नजर आईं थीं, जिसमें शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी और परेश रावल लीड रोल में थे। बता दें कि प्रणिता सुभाष आखिरी बार फिल्म "रमन्ना अवतार" में नजर आईं थीं।

Tags:    

Similar News