इस सुपरस्टार की फिल्म 'आला वैकुंठपुर्रामुलू' का टीजर रिलीज, देखा क्या?

एक्टर अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार है। वे अपनी नई फिल्म अला वैकुंठपुरमलू (Ala Vaikunthapurramloo)को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को त्रिविक्रम ने डायरेक्ट किया था। उन्होंने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

Update: 2019-12-12 04:47 GMT

मुंबई: एक्टर अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार है। वे अपनी नई फिल्म 'आला वैकुंठपुर्रामुलू' (Ala Vaikunthapurramloo)को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को त्रिविक्रम ने डायरेक्ट किया था। उन्होंने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

इस कमर्शियल फिल्म के हर हिस्से में अर्जुन हैं वही इस टीजर में पूजा हेगड़े है। ये फिल्म एक मसाला फिल्म है जिसमें अर्जुन टीजर के कई हिस्सों में एक्शन करते हुए दिखते हैं। ये फिल्म 12 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के साथ ही महेश बाबू की फिल्म सारीलेरु नीक्केवारु रिलीज होने जा रही है। दोनों एक्टर्स एक लॉयल फैन बेस एंजॉय करते हैं। दोनों का बॉक्स ऑफिस पर एक जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा।

Full View

यह पढ़ें...बेटी ज्वाला गुट्टा के सपने को पूरा करने के लिए पिता ने उठाया बड़ा कदम

पूजा इससे पहले फिल्म महर्षि में नजर आई थी। इस फिल्म में महेश बाबू उनके अपोजिट थे और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। पूजा इसके अलावा फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था हालांकि क्रिटिक्स ने फिल्म को लेकर खास रिएक्शन्स नहीं दिए थे।

बता दें कि फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही सुपस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की इस फिल्म 'आला वैकुंठपुर्रामुलू' की टीजर रिलीज डेट बढ़ा दी गई थी। जंहा फिल्म टीम ने यह फैसला मशहूर नूर मोहम्मद की मौत के बाद लिया है। इस बात की जानकारी निर्माताओं ने ट्विटर पर शेयर कर दी। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार जब इस बात का पता चला है- गीता आर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया कि एक फैन की मौत परिवार के सदस्य को खोने जैसा है, नूर भाई हमारे परिवार की तरह थे। इस दुखद मौके पर किसी भी तरह की घोषणा करना हमें ठीक नहीं लग रहा है। हालांकि टीम ने बाद में जानकारी देने का आश्वासन भी दिया। फिल्म में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े के अलावा सुशांत, निवेथा और तब्बू अहम भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि साउथ सिनेमा के मेगा फैन नूर भाई की मौत पर अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी ने उनके घर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। इतना हीं नहीं खबरों के अनुसार अल्लू ने नूर के परिवार वालों को आर्थिक सहायता देने का भी वादा किया है।

Tags:    

Similar News