थलापति विजय पर मद्रास हाईकोर्ट ने लगाया 1 लाख रुपये का जुर्माना, इस मामले में पाए गए दोषी

Thalapathy Vijay: साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) इस समय बुरी तरह फांस चुके हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-07-13 10:14 GMT

थलापति विजय (फोटो सोशल मीडिया)

Thalapathy Vijay: साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) इस समय बुरी तरह फांस चुके हैं। विजय  को मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) ने एक बड़ा झटका दिया है। जी हां आपने सही सुना है। विजय पर हाई कोर्ट ने 1 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। बताया जा रहा है कि विजय ने अपनी इंपोर्टेड कार का टेक्स (Tax) नहीं दिया है।

बता दें कि थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का यह मामला साल 2012 में खरीदी हुई एक कार से जुड़ी हुई है। उन्होंने साल 2012 में इंग्लैंड से एक रॉल्स रॉयस घोस्ट कार इंपोर्ट की थी। उस समय विजय ने कोर्ट में कार के आयात मे लगते वाले एंट्री टैक्स के लिए एक याचिका दायर की थी। लेकिन कोर्ट ने आज उस याचिका क खारिज करते हुए विजय पर टैक्स न देने के आरोप में 1 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया है।

वहीं थलापति विजय ने कमर्शियल टैक्स डिपार्टेमेंट के द्वारा लगाए गए कर के खिलाफ जुर्माना के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी। ये सभी रुपये कोविड-19 के खिलाफ लड़ने के लिए तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया जाएगा। बता दें कि विजय की याचिका को खारिज करते हुए जस्टिक एस एम सुब्रह्मण्यम का कहना है कि, एक्टर विजय के लाखों चाहने वाले हैं। इनके सभी फैंस उन्हें रिलय हीरो की तरह मानते हैं। तमिलनाडु में ऐसे भी सिराते हैं तो राज्य को चलाते हैं। उन लोगों से इस तरह की उम्मीद नहीं की जा सकती हैं। वो लोग एक रील होरी की तरह ही पेश आते हैं और टैक्सी चोरी को एंटी नेशनल सोच और मानसिकता माना जाना चाहिए। ये गलत है।

क्या कहा जस्टिक ने

आपको बता दें कि जस्टिक विजय ने एक मीडिया से कहा कि, "ये सभी कलाकार खुद को समाज में बदलाव लाने वाले के तौर पर दर्शाते हैं। इनकी फिल्में समाज में हो रही बुराइयों के विरुद्ध बनाई जाती हैं लेकिन ये स्टार टैक्स की चोरी करते हैं जो संविधान के नियमों के पूरी तरह खिलाफ है और ये लोग कानून का उल्लंघन भी  करते हैं।"

Tags:    

Similar News