Film Chatrapathi: अपकमिंग फ़िल्म 'छत्रपति' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचें साई श्रीनिवास और नुसरत भरूचा, देखें तस्वीरें

Film Chatrapathi Promotion: बॉलीवुड की आने वाली फिल्म "छत्रपति" को लेकर काफी बज बना हुआ है। जहां एक तरफ यह फिल्म 12 मई को थिएटरों में दस्तक देने को तैयार है, वहीं दूसरी ओर फिल्म की टीम भी जोरों शोरों से इसके प्रमोशन में जुटी हुई है।

Update: 2023-05-08 20:29 GMT
Film Chatrapathi (Photo- Social Media)
Film Chatrapathi Promotion: बॉलीवुड की आने वाली फिल्म "छत्रपति" को लेकर काफी बज बना हुआ है। जहां एक तरफ यह फिल्म 12 मई को थिएटरों में दस्तक देने को तैयार है, वहीं दूसरी ओर फिल्म की टीम भी जोरों शोरों से इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। मालूम हो कि किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स और टीम मेंबर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं ताकी फिल्म को लेकर बज बने और फिर भारी संख्या में दर्शक थिएटरों में पहुंचें।

अपकमिंग फ़िल्म 'छत्रपति' की टीम पहुंचीं लखनऊ

अपकमिंग फिल्म "छत्रपति" में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास मुख्य किरदारों में हैं। पिछले काफी दिनों से ये दोनों जगह-जगह जाकर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं और अब सोमवार को दोनों लखनऊ के ऐतिहासिक बाड़ा इमामबाड़ा पहुंचे।

मीडिया और फैंस से घिरे नजर आए दोनों मुख्य कलाकार

नवाबों के शहर में सोमवार को नुसरत भरूचा और बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास को उनकी पूरी टीम के साथ स्पॉट किया गया। वैसे अब तो ज्यादातर एक्टर्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए लखनऊ का दौरा करते दिखाई देते हैं, ऐसे में अब ये दोनों भी "छत्रपति" को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचें, जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। दोनों की मुख्य कलाकार मीडिया और फैंस के बीच घिरे नजर आए और लोगों से फिल्म देखने की अपील की। बताते चलें लखनऊ से पहले नुसरत और साई श्रीनिवास पटना में भी अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे।

"छत्रपति" स्टार कास्ट

12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म "छत्रपति" में नुसरत भरूचा और बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास के अलावा शरद केलकर और भाग्यश्री जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। बता दें कि बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहें हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जो ड्रामा और एक्शन से भरपूर हैं, जिससे तय है कि दर्शकों को फिल्म में बेहद धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा।

इस फिल्म की रीमेक है "छत्रपति"

नुसरत भरूचा और बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास की फिल्म "छत्रपति" साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसका नाम भी "छत्रपति" ही था, लेकिन उसका डायरेक्शन राजामौली ने किया था, जो ब्लॉकबस्टर थी। प्रभास की फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी और अब 18 साल बाद इसी फिल्म का हिंदी वर्जन आ रहा है, जिसे वीवी विनायक ने डायरेक्ट किया है। देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी।

Tags:    

Similar News