SS Rajamouli Mahabharata: बाहुबली डायरेक्टर का सबसे बड़ा खुलासा, महाभारत फिल्म कब आएगी?

SS Rajamouli Mahabharata: साउथ फिल्मों के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली जल्द ही अपनी बिग बजट फिल्म ‘महाभारत’ पर काम शुरू करने जा रहे हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2022-07-04 11:05 GMT

SS Rajamouli (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

S.S. Rajamouli Mahabharata: साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली (S.S. Rajamouli) ने फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की सक्सेस के बाद अब अपनी दूसरी बड़ी फिल्म को लेकर कमर कस ली है। खबर है कि डायरेक्टर राजामौली अपनी अपकमिंग फिल्म 'महाभारत' (Mahabharata) पर काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी प्लानिंग का खुलासा किया है।

लंबे समय से ड्रीम प्रोजेक्ट है महाभारत

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इंटरव्यू में बताया कि भारतीय महाकाव्य को बड़े पर्दे पर लाने के लिए 'महाभारत' से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है। उन्होंंने कहा कि 'महाभारत' उनका लंबे समय से ड्रीम प्रोजेक्ट है। हालांकि इस पर काम शुरू करने में अभी काफी वक्त लगेगा। इस फिल्म को बनाने से पहले तीन-चार फिल्मों पर काम करेंगे।

राजामौली की फिल्म महाभारत को लेकर फैंस में भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। हालांकि फिल्म की कहानी और कास्ट को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म में कई बड़े स्टार होंगे और राजामौली की अन्य फिल्मों की तरह यह मूवी भी काफी बड़े बजट की हो सकती है। महाभारत बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी, इसे लेकर अभी से चर्चा शुरू हो गई है।

कई हिट फिल्मों का कर चुके हैं निर्देशन

बता दें कि राजामौली आरआरआर और बाहुबली जैसी कई हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'आरआरआर' ने बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे कई स्टार्स दिखाई दिए थे। इसके अलावा 'बाहुबली' फिल्म इंडियन सिनेमा के इतिहास में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Tags:    

Similar News