Anupama Latest Update: लीप के बाद इन किरदारों की अनुपमा से हो जायेगी छुट्टी

Anupama Upcoming Twist: आइए बताते हैं कि अनुपमा में लीप आने के बाद कौन से किरदार गायब हो जायेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-13 22:12 IST

Anupama Upcoming Twist (Photo- Social Media)

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा अक्सर सुर्खियों में रहता है, क्योंकि शो के मेकर्स लगातार नए-नए ट्विस्ट लाते रहते हैं। वहीं अब कुछ ही दिनों में शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जी हां! अनुपमा शो में 5 साल का लीप आएगा, जिसके बाद सभी किरदार एक नए रूप में दिखाई देंगे, वहीं शो के कुछ किरदारों की हमेशा के लिए छुट्टी हो जायेगी। आइए बताते हैं कि अनुपमा में लीप आने के बाद कौन से किरदार गायब हो जायेंगे।

लीप के बाद गायब हो जाएंगे ये किरदार

अनुपमा शो का नया प्रोमो बहुत पहले ही जारी कर दिया गया था, जिसे देख दर्शक हैरान रह गए थे, क्योंकि प्रोमो ही कुछ ऐसा था। दरअसल नए प्रोमो में दिखाया गया था कि अनुपमा और अनुज एक दूसरे से दूर हो चुके हैं, प्रोमो में 5 सालों के बाद का सफर दिखाया गया है, जिसमें अनुज एकदम बदल चुका है। लीप के बाद कुछ किरदार शो को अलविदा कह देंगे, सबसे पहले नाम जिस किरदार का सामने आ रहा है, वह हैं अभिनेत्री सुकीर्ति कांडपाल। सुकीर्ति का किरदार शो से खत्म हो जाएगा, इस खबर पर मुहर वह खुद लगा चुकीं हैं। यानी कि लीप के बाद सुकीर्ति यानी कि श्रुति को दर्शक नहीं देख पाएंगे।


अनुपमा के प्यार में पागल हो जायेगा अनुज

लीप के बाद यह भी ट्विस्ट देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा के प्यार में पागल हो जायेगा। वह अपनी याददाश्त खो बैठेगा। जी हां! अनुज अपनी बेटी आध्या के साथ अमेरिका वापस चला जाता है, इन सबकी वजह आध्या ही है, लेकिन अनुपमा से दूर होने के कारण अनुज पागल हो जायेगा। वहीं इधर अनुपमा वृद्धा आश्रम चला रही है। 5 साल के लीप के बाद बहुत कुछ बदलाव होंगे, जिसकी वजह से यकीनन शो की टीआरपी बढ़ने वाली है। जहां कुछ किरदार शो को अलविदा कह देंगे, वहीं कुछ नए किरदारों की एंट्री भी हो सकती है।

Tags:    

Similar News