Anupamaa Latest Twist: अनुपमा में आयेगा लीप, सालों बाद भी अनुज के प्यार को तरस रही अनुपमा

Anupamaa Latest Twist: स्टार प्लस के बहुचर्चित शो "अनुपमा" के दर्शकों को आने वाले समय में बहुत ही जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-05 07:27 GMT

Anupamaa Latest Twist (Photo- Social Media) 

Anupamaa Leap Promo: स्टार प्लस के बहुचर्चित शो "अनुपमा" के दर्शकों को आने वाले समय में बहुत ही जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जी हां! जिसकी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की होगी, मेकर्स कुछ ऐसा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। बता दें कि "अनुपमा" सीरियल जब से शुरू हुआ है, तब से लेकर अब तक कई बार शो में लीप आ चुका है, वहीं अब एक बार फिर शो में लीप आने वाला है, आइए बताते हैं कि लीप के बाद शो में कितना कुछ बदल जायेगा।

अनुज से दूर हो जायेगी अनुपमा (Anupamaaa New Promo)

"अनुपमा" शो में आप सभी ने अब तक टीटू और डिंपी की शादी और उसमें हुए ड्रामे को देखा, इसके बाद दर्शकों को लगा था कि श्रुति का चैप्टर खत्म होने के बाद अनुज और अनुपमा भी एक हो जायेंगे, लेकिन मेकर्स ने कुछ और प्लान करके रखा था, जी हां! टीटू और डिंपी की शादी के बाद शो में लीप आ गया है। दरअसल "अनुपमा" का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज और अनुपमा फिर से दूर हो गए हैं।

"अनुपमा" के सामने आए नए प्रोमो के बारे में आपको बताएं तो प्रोमो की शुरुआत अनुपमा से होती है, वह एक आशा भवन आश्रम के रूम में बैठी रहती है, अपनी बेटी अनु और अनुज की फोटो को देखकर कहती है जिंदगी हर पल बदलती रहती है और आसुओं को छुपाकर, मुस्कुराकर, बदलते वक्त को अपना दोस्त बनाना ही पड़ता है। इसके बाद आश्रम में मौजूद एक बुजुर्ग कपल की शादी का सीन दिखाया जाता है, इसी वक्त अनुपमा को अनुज की याद आ जाती है, फिर प्रोमो में अनुज की भी झलक देखने को मिलती है, अनुज का लुक पूरी तरह बदल चुका है, बड़ी दाढ़ी मूंछ में अनुज को पहचान पाना मुश्किल है, अनुज भी हाथ में गुलाब लिए अनुपमा की ही यादों में खोए हुए हैं।



Tags:    

Similar News