Anupamaa और Yeh Rishta Kya Kehlata Hai का होगा महासंगम, जानिए क्या कुछ होगा खास

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai & Anupamaa:अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक महासंगम एपिसोड दिखाया जायेगा|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-14 11:07 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai & Anupamaa (Photo- Social Media)

Anupamaa And Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस पर आने वाले टीवी सीरियल्स बाकी चैनल के शोज को टीआरपी के मामले में कड़ी टक्कर देते हैं, जी हां! बता दें कि स्टार प्लस के शो "अनुपमा" और "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की टीआरपी सबसे आगे रहती है, दोनों में से एक शो हमेशा टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहता है, वहीं अब इन दोनों टीवी सीरियल्स को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे, आइए बताते हैं।

अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का होगा महासंगम

अनुपमा शो में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट आया हुआ है, आध्या की वापसी हो चुकी है और अब जल्द ही अनुज और अनुपमा से आध्या की मुलाकात भी हो जायेगी, लेकिन वहीं आध्या ने अपना नाम भी बदल लिया है, इन सब ड्रामे के बीच अब अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक महासंगम एपिसोड दिखाया जायेगा, जी हां! शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गईं हैं और इन्हें ही देख कर कयास लगने लगें हैं कि दोनों सीरियल्स के महासंगम एपिसोड की शूटिंग की जा रही है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि बात करें तो अभीरा और अरमान की शादी का ट्विस्ट चल रहा है, हालांकि शादी रोकने के लिए दादी सा अभीरा की किडनैपिंग करा देती हैं, लेकिन अब सोर्सेज की मानें तो दोनों सीरियल्स के महासंग्राम एपिसोड की जो शूटिंग चल रही है, उसमें अभीरा और अरमान की शादी (Abhira Armaan Ki Shaadi) का सीक्वेंस ही दिखाया जायेगा। जी हां! कहा जा रहा है कि अनुपमा यानी कि रूपाली गांगुली अरमान और अभीरा की शादी कराएंगी।

अभीरा संग अनुपमा की दिखी क्यूट बॉन्डिंग

अभीरा और अनुपमा की सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं,। जिसमें दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखी जा सकती है। दोनों की मस्ती और प्यार भरी तस्वीरें दोनों ही धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं। देखें यहां - 





 


Tags:    

Similar News