'स्टूडेंट ऑफ द इयर' टाइगर श्राफ का आलिया भट्ट संग ‘हुकअप’

बॉलीवु़ड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2'  का मछ अवेटेड गाना 'हुकअप सॉन्ग' रिलीज हो गया है। फैंस लंबे समय से इस गाने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है।

Update: 2019-04-30 15:40 GMT

मुंबई: बॉलीवु़ड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' का मछ अवेटेड गाना 'हुकअप सॉन्ग' रिलीज हो गया है। फैंस लंबे समय से इस गाने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है। इस गाने में टाइगर श्रॉफ के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं। साथ ही गाने में दोनों की कैमेस्ट्री भी शानदार दिख रही है। गाना रिलीज होने के साथ ही यू-ट्यूब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है।

यह भी पढ़ें... गोवा बोर्ड ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=zuaLWHiRXkg[/embed]

गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद ही इसे काफी लोगों ने देखा और पसंद किया है। गाने में 'स्टूडेंट' टाइगर श्रॉफ और 'एक्स स्टूडेंट' आलिया भट्ट का रोमांस देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें... इंस्पेक्टरों का वेतन बढाने से इन्कार करने के खिलाफ याचिका खारिज

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के इस नए गाने को नेहा कक्कड़ और शेखर रावजियानी ने गाया है। वहीं इस गाने का म्यूजिक विशाल-शेखर ने कम्पोज किया है। इस गाने में दोनों स्टार्स के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं और खूब धमाल भी मचा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: कल से ब्लॉक हो जाएंगे लाखों ATM कार्ड, ये है वजह

इस गाने को करण जौहर, आलिया भट्ट और फिल्म के लीड हीरो टाइगर श्राफ ने अपने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।







Tags:    

Similar News