शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने बर्थडे पर गुब्बारों से खेलती आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान की इकलौती बेटी सुहाना का 22 मई का बर्थडे था। इस दिन सुहाना 21 साल की हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-24 02:04 GMT

सुहाना खान  (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Suhana Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh khan) की इकलौती बेटी सुहाना (Suhana) का 22 मई का बर्थडे था। इस दिन सुहाना 21 साल की हो गई। सुहाना के लिए यह दिन हर साल की तरह इस साल भी काफी खूबसूरत रहा। इस दिन इनके फैंस ने जमकर बधाईयां दी। यह दूसरी बात है कि सुहाना अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखी हैं लेकिन इनके चाहने वालों की कमी नहीं है।

बता दें कि इस मौके पर बॉलीवुड से उनके दोस्तों ने जमकर विश किया। इस लिस्ट में चंकी पांडे के बेटी अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स शामिल हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना के बर्थडे का वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को सुहाना के एक फैंन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में सुहाना छोटी बच्ची की तरह गुब्बारे के साथ खेल रही हैं। सुहाना का यह अंदाजा उनके चाहने वालों की खूब पसंद आ रहा है।

सुहाना खान फोटो साभार इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सुहाना खान का बर्थडे का वीडियो सोशल मीडिया लीक हुआ है। जिसमें वह गुब्बारे का साथ खेलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सुहाना हरे रंग की हॉट ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह किसी बाला से कम नहीं लग रही हैं। सुहाना केक के पास खड़ी हैं और खूबसूरती के साथ मुस्कुरा रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह अपने फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं।


शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि अपने बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिय पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि '21'। इतना ही नहीं इसके साथ ही वह एक हार्ट वाली इमोजी भी लगा रखा है। सुहाना के इस फोटो पर उनके लाखों फैंस का कमेंट जारी है।

इस मौके पर सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी एक पोस्ट लिख कर विश किया है। इस पोस्ट में अनन्य लिखा 'Tinkerbell' इसके साथ एक्ट्रेस अनन्या की मां भावना, जोया अख्तर, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, आदि सभी ने हार्ट इमोजी के साथ सुहाना को विश किया हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News