सनी लियोनी ने शेयर की Bikini Pic, हो रही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

सनी लियोनी के इंस्टाग्राम पर नज़र डालें तो उनकी ऐसी फोटो बहुत लम्बे अन्तराल के बाद अपलोड हुई है जिसे देखते ही देखते 10 लाख लोगों ने देख लिया।

Update: 2019-05-07 06:11 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस कंटेस्टेंट सनी लियोनी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सनी अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं जोकि उनके फैशन के बीच तेजी से पॉपुलर हो जाती हैं।

ऐसे में सोमवार को सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लम्बे समय के बाद बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है।

अभिनेत्री सनी इन दिनों जयपुर अपने प्राइवेट विला पहुंची हुई हैं। यहां उन्होंने लम्बे समय के बाद अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीर शेयर की है जोकि उन्होंने स्विमिंग से पहले क्लिक थी। ऐसे में अगर वाकई सनी के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी ऐसी फोटो बहुत लम्बे अन्तराल के बाद अपलोड हुई है जिसे देखते ही देखते 10 लाख लोगों ने देख लिया है।

यह भी देखें....सनी लियोनी ने बेटे को गोद में लेकर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

वहीं हाल ही में अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में पहुंचीं और सनी ने ना केवल अपने पिछले प्रोफेशन के बारे में खुलकर बात की बल्कि सोशल मीडिया पर बैठी ट्रोल आर्मी को भी करारा जवाब दिया।

जैसा कि आप जानते हैं इस शो पर सेलेब्स सोशल मीडिया कमेंट्स पढ़ते हैं और जवाब देते हैं। इसी दौरान एक कमेंट आया 'सनी लियोनी ने भांप लिया था कि पॉर्नबैन होने वाला है। इसलिए समझदारी दिखाते हुए समय पर अपना करियर शिफ्ट कर लिया।' इसके जवाब में सनी ने कहा, सही कहा, मैं दूरदर्शी हूं।

Tags:    

Similar News