Sunny-Shahrukh : 16 सालों तक शाहरुख और सनी ने नहीं की एकदूजे से बात, गदर 2 की सक्सेस पार्टी में लगे गले, अब बोले सनी- हम गलत थे

Sunny-Shahrukh : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और सनी देओल के बीच लगभग 16 साल तक मन मुटाव रहा और इस बारे में सभी को जानकारी है। 1993 में इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था जो सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी पर जाकर खत्म हुआ।

Update: 2024-01-01 15:21 GMT

Sunny Shahrukhs Enmity Ended After 19 Years (Photos - Social Media)

Sunny-Shahrukh : सनी देओल और शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित सितारे हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर इन्होंने दर्शकों के बीच खास जगह हासिल की है। शाहरुख को जहां इंडस्ट्री के किंग खान के नाम से पहचाना जाता है तो सनी देओल एंग्री यंग मैन के नाम से पहचाने जाते हैं। दोनों ही कलाकारों का अपना स्थान और फैन फॉलोइंग है जो इन्हें बहुत पसंद करता है। इन्हें पसंद करने वाले तो बहुत है लेकिन एक समय ऐसा था जब यह दोनों कलाकार एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे और लगभग 16 सालों तक इनका झगड़ा एक दूसरे से रहा। इतने सालों बाद इन दोनों को सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में एक दूसरे को सारे गिले शिकवे भुलाकर गले लगाते देखा गया था। हाल ही में सनी देओल को शाहरुख के साथ अपनी फिर से हुई दोस्ती पर बात करते हुए देखा गया और वह खुशी जताते हुए दिखाई दिए।

कब शुरू हुआ था झगड़ा

आपको बता दें कि शाहरुख खान और सनी देओल के बीच यह लड़ाई झगड़ा 1993 में उसे समय शुरू हुआ था जब यह दोनों यश चोपड़ा की फिल्म डर कर रहे थे। वैसे तो इस फिल्म में सनी देओल का लीड किरदार था लेकिन शाहरुख के नेगेटिव किरदारको जिस तरह से पेश किया गया था और उन्हें जो पापुलैरिटी मिली थी वह सनी को पसंद नहीं आई थी और उन्होंने शाहरूख से बात करना बंद कर दिया था।

क्या बोले सनी देओल

16 साल तक चली अपनी इस लड़ाई के बारे में आप सनी देओल का कहना है कि वह सब पुरानी जवानी के दिनों की बातें हैं। जिन्हें अब जाने देना चाहिए क्योंकि अब ये बिल्कुल भी मायने नहीं रखती है। एक्टर का कहना है कि सभी लोग अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जी रहे हैं और यह बहुत जरूरी है। सनी देओल ने कहा कि मैं बहुत शुक्रगुजार हूं शाहरुख का जब मैंने उनसे संपर्क किया तो वह दुबई में थे। वह जवान के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे मुझे नहीं लगा था कि वह आएंगे लेकिन वह सक्सेस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे। वह थोड़ी देर के लिए पार्टी में पहुंचे थे और मेरी उनसे अकेले में बातचीत नहीं हो पाई लेकिन मुझे यकीन है कि जब भी हमारी बात होगी वह बहुत बेहतर तरीके से होगी।

बताया जवानी की गलती

सनी देओल ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर वक्त के साथ हमारे बीच में कई बातें होती है। उसे समय हम जवान थे लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीतता जाता है हम समझदार हो जाते हैं और हमें समझ आने लगता है कि क्या अच्छा है और क्या बुरा है। वक्त के साथ सब बदल जाता है और आप सब कुछ ठीक हो चुका है। अब हम जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और मेंटली सिक्योर हैं। जब हम जवान थे तब हम ऐसे नहीं थे लेकिन अब जो हुआ उसे वक्त के साथ छोड़ देना चाहिए। बता दें कि सनी देओल ने कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। यह 22 साल पहले आई उनकी फिल्म गदर का सीक्वल था जिस पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया। वहीं शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई फिल्म पठान, जवान और डंकी तीनों ने दर्शकों का दिल जीता है।

Tags:    

Similar News