ED के सामने नहीं पेश होंगी रिया चक्रवर्ती, अब बनाया ये नया बहाना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस हाथ में आते ही सीबीआई और ED ने अपनी जांच शुरू कर दी है। लगातर इस मामले की पड़ताल के लिए सीबीआई जांच की भी मांग उठ रही थी।

Update: 2020-08-07 04:39 GMT
Rhea Chakraborty

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस हाथ में आते ही सीबीआई और ED ने अपनी जांच शुरू कर दी है। लगातर इस मामले की पड़ताल के लिए सीबीआई जांच की भी मांग उठ रही थी। अब केस हाथ में आते ही सीबीआई ने कार्यवाही करते हुए सबसे पहले गुरुवार को FIR दर्ज की। जिसमें रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया गया।

ये भी पढ़ें: वैक्सीन पर झटका! WHO ने दिया बड़ा निर्देश, अमेरिका-ब्रिटेन ने किया ये एलान

ED ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को बुलाया

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए सीबीआई ने SIT गठित की है। इस टीम को गुजरात कॉडर के आईपीएस मनोज शशिधर हेड कर रहे हैं। अब इस केस में ED ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त यानी आज बुलाया है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती से उनकी प्रॉपर्टी और अभिनेता सुशांत संग लेन-देन को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: डोनाल्‍ड ट्रंप का चीन के खिलाफ कड़ा ऐक्शन, TikTok पर किया ये एलान, रखी ये शर्त

ED के सामने पेश नहीं होंगी रिया चक्रवर्ती

गौरतलब है कि रिया को 7 अगस्त यानी शुक्रवार को ED के सामने पेश होना था। लेकिन अब रिया ED के सामने पेश नहीं होंगी। दरअसल उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का हवाला देकर अपील की है कि तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए।

ये भी पढ़ें: UP में कोरोना वायरस ने बनाए नए रिकाॅर्ड, इस जिले में हुईं 16 लोगों की मौत

BMC ने खत्म किया SP विनय तिवारी का क्वारंटीन

वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार कॉडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी का BMC ने शुक्रवार यानी आज सुबह क्वारंटीन खत्म कर दिया। पटना पुलिस की सिफारिश और सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पड़ी के बाद पर BMC ने 5 दिन की क्वारनटीन के बाद आईपीएस अफसर विनय तिवारी को छोड़ने का फैसला किया। यह फैसला रिटर्न टिकट दिखाने के बाद लिया गया।

ये भी पढ़ें: BMC ने खत्म किया पटना के SP विनय तिवारी का क्वारंटीन, रखी ये शर्त

Tags:    

Similar News