बॉलीवुड में सुशांत का दुश्मन कौन, आत्महत्या से जुड़े हर एंगल पर जांच

सुशांत की मौत की वजह को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। कई लोग मामले में बॉलीवुड के कुछ बड़े डायरेक्टर्स और स्टार्स से जोड़ रहे हैं।

Update: 2020-06-15 17:03 GMT

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके आत्महत्या करने की वजहों पर तरफ तरफ के कयास लगाए जा रहे हैं। मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। उनके परिवार, दोस्तों और रूमर्ड गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की जायेगी। वहीं बॉलीवुड में उनकी दुश्मनी पर भी पुलिस जांच करेगी।

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत ख़ुदकुशी मामले की जांच पर दी जानकारी

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सुशांत सिंह राजपूत के अचानक आत्महत्या करने के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस बॉलीवुड में सुशांत की आपसी दुश्मनी के एंगल से भी जांच करेगी। दरअसल, उनकी मौत की वजह को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। कई लोग मामले में बॉलीवुड के कुछ बड़े डायरेक्टर्स और स्टार्स से जोड़ रहे हैं।

 

सुशांत की मौत के पीछे की वजह पर कई तरह की अफवाहें आ रहीं सामने

अफवाहें हैं कि सुशांत को बॉलीवुड में बड़े बैनर्स ने बायकॉट कर रखा था, वहीं वंशवाद का भी उन्हें शिकार होना पड़ रहा था। ऐसे में वह डिस्प्रेशन में थे। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा भी किया कि सुशांत मानसिक रूप से काफी मजबूत हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, उनका मर्डर हुआ है।

ये भी पढ़ेंः खुलासा! ये थी बड़ी वजह, जिसके चलते सुशांत के साथ हुआ हादसा

सुशांत की मौत पर कंगना का बयान

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने तो सुशांत की आत्महत्या को लेकर सवाल उठाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना ने कहा, 'जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। कंगना ने कहा कि सुशांत का कोई गॉड फादर नहीं था, इसलिए उन्होंने इंडस्ट्री से निकाल दिया गया।

परिवार को सुशांत के ख़ुदकुशी करने पर विश्वास नहीं

सुशांत के इंटरव्यूज और सोशल मीडिया पर फैंस को दिए कमेंट में उन्होंने खुद कहा था कि इंडस्ट्री उन्हें अपना नहीं रही। वहीं सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा नेता नीरज कुमार ने भी माना कि सुशांत आमहत्या नहीं कर सकते। उनकी नवंबर में शादी होनी थी और डिप्रेशन का इलाज चल रहा था, जिससे वह काफी बेहतर महसूस कर रहे थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News