सुशांत केस: भायखला जेल पहुंची रिया, यही होगा नया ठिकाना

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को आज यानी बुधवार को जेल में शिफ्ट किया जाएगा। रिया को भायखला जेल ले जाया जाएगा। एनसीबी ने अपने बयान में बताया कि रिया ने ड्रग्स मंगवाने के पैसे दिए, लेकिन ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया है।

Update: 2020-09-09 04:16 GMT
तीन दिन तक पूछताछ के बाद रिया को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लगातार तीन दिन तक पूछताछ के बाद रिया को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रिया की मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही बीती।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को आज यानी बुधवार को जेल में शिफ्ट किया जाएगा। रिया को भायखला जेल ले जाया जाएगा। एनसीबी ने अपने बयान में बताया कि रिया ने ड्रग्स मंगवाने के पैसे दिए, लेकिन ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया है।

रियो को भायखला जेल लेकर पहुंची NCB

रिया चक्रवर्ती भायखला जेल पहुंच गई हैं। बता दें कि रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। अगर कोर्ट रिया की जमानत अर्जी खारिज कर देता है तो उन्हें 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें...विवादों में चीनी फिल्म “मुलान”, इस वजह से लोगों ने किया boycott

शोविक-मिरांडा को होगी कोर्ट में पेशी

शोविक चक्रवर्ती, जैद और सैमुअल मिरांडा तीनों को कोर्ट में आज पेशी होती। तीनों की रिमांड की अवधि खत्म हो रही है।

एनसीबी ऑफिस में रिया की वकील

रिया के वकील सतीश मानशिंदे की टीम से एक वकील एनसीबी ऑफिस में मौजदू हैं। अगर रिया को आज सेशंस कोर्ट से बेल नहीं मिली तो वे जेल में ही रहेंगी। बुधवार को रिया के वकील सेशंस कोर्ट में फिर से उनकी जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे। अगर कोर्ट ने जमानत नहीं दिया तो रिया को 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा। मंगलवार को कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी कंगना पर बुल्डोजर: तोड़ दिया गया मकान, BMC ने की कार्रवाई

रिया के सपोर्ट में बॉलीवुड सेलेब्स

अब इस बीच सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के समर्थमन में आ गए हैं। सेलेब्स रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। रिया और बाकियों की गवाही के बाद अब एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स मामले में शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

Full View

ड्रग्स मामले में मंगलवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। रिया चक्रवर्ती को अब 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। आज सुबह 10 बजे के बाद रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News