Sushant Singh Rajput को अब पीएम मोदी दिलाएंगे इंसाफ! सामने आई बड़ी अपडेट

Sushant Singh Rajput News: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-03-14 14:33 IST

Sushant Singh Rajput (Image Credit: Social Media)

Sushant Singh Rajput News: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने पूरे देश को शॉक कर दिया था। उनके परिवार से लेकर उनके फैंस तक ये बात मानने के लिए तैयार नहीं थे कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में आत्महत्या की थी। हालांकि, उनके परिवार का कहना है कि उनकी हत्या हुई है। पुलिस ने इस मामले में काफी जांच-पड़ताल की लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम क्यों उठाया और अगर ये आत्महत्या नहीं हत्या थी, तो इसके पीछे किसका हाथ था। वहीं, अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

क्या पीएम मोदी दिलाएंगे Sushant Singh Rajput को इंसाफ?

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की बहन (Sushant Singh Rajput Sister) श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नाम एक वीडियो मैसेज शेयर किया है और उनसे इस मामले में दखल देने की रिक्वेस्ट की है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मैसेज में कहा है- 'मैं आपको ध्यान दिलाना चाहती हूं कि मेरे भाई को गुजरे हुए ये 45वां महीना है और हमारे पास सीबीआई की जांच को लेकर अभी भी कोई अपडेट नहीं है। मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप का निवेदन करती हूं। क्योंकि एक परिवार और एक देश के तौर पर हम इस केस से जुड़े बहुत सारे अनसुलझे सवालों का जवाब खोज रहे हैं।'

Sushant Singh Rajput की बहन ने लगाई मदद की गुहार

श्वेता ने अपने इस वीडियो में आगे कहा- ''मैं पीएम मोदी का दखल इसलिए चाहती हूं क्योंकि इससे उन्हें जांच को लेकर कोई अपडेट मिल पाएगी। आपके हस्तक्षेप से हमें बहुत मदद होगी ये जानने में कि सीबीआई अपनी जांच में कहां तक पहुंची है। इससे न्याय व्यवस्था में भी हमारा विश्वास मजबूत होगा और इससे दुख से गुजर रहे बहुत सारे दिलों को शांति मिलेगी, जो सुकून खोज रहे हैं और इस सवाल का जवाब खोज रहे हैं कि 14 जून को क्या हुआ था?''


Sushant Singh Rajput की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को हुई थी जेल

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है- ''मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 45 महीने हो चुके हैं और हम आज भी जवाब खोज रहे हैं। मोदी जी, कृपया इस सीबीआई जांच की प्रोग्रेस पता करने में हमारी मदद करें। हम सुशांत को न्याय दिलाना चाहते हैं।'' बता दें कि सुशांत के परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर एक एफ.आई.आर. दर्ज करवाई थी और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। लेकिन सुशांत का परिवार और उनके फैंस आज भी इस जांच से किसी तरह की अपडेट का आने का इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News