ये करते पकड़े गए थे सुशांत, और फिर हो गया ऐसा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहा था और अब उन्हें गए हुए 30 दिन हो चुके हैं। सभी लोगों ने उनकी खूबसूरत यादों को हमेशा के लिए अपने दिल में कैद कर लिया है।

Update: 2020-07-15 05:26 GMT

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहा था और अब उन्हें गए हुए 30 दिन हो चुके हैं। सभी लोगों ने उनकी खूबसूरत यादों को हमेशा के लिए अपने दिल में कैद कर लिया है। पूरे इंटरनेट पर सुशांत से जुड़ी बहुत सी यादें हैं, जो आज भी उनके फैन्स के चेहरे पर खुशी ला देती हैं। एक्टर को तब लोग सिर्फ पर्दे पर एक्टिंग करता देख खुश होते थे, लेकिन आज वो अपने हर फैन्स के दिलों में बसते हैं। सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें बहुत याद किया और करते भी है। सुशांत का एक वीडियो इंटरनेट पर नजर आया है, जिसमें वह 'टॉम ऐंड जेरी' कार्टून शो देखते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो एक्ट्रेस कृति सैनन ने शूट किया है।

ये भी पढ़ें:सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी, BJP और गहलोत पर दिया बड़ा बयान, खोले ये बड़े राज

Full View

गिटार बजाने का था शौक

Full View

सुशांत की ये स्माइल हमेशा जिंदा रहेगी

Full View

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई में अपने ही घर पर खुदकुशी कर ली, जिसके बाद से उनके फैन्स काफी परेशान हैं। उनकी मौत के पीछे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह खुदकुशी नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ है। लोग इस केस को लेकर सीबीआई जांच की लगातार डिमांड कर रहे हैं। फिलहाल, इस केस में मुंबई पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है और केस की जांच अभी जारी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News