चुनाव नतीजों के बाद स्वरा भास्कर ने कर दिया ये ट्वीट, लोगों ने जमकर की खिंचाई

Actress Swara Bhaskar Tweet: स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर इशारों इशारों में बहुत कुछ लिख दिया जिसके बाद यूजर जमकर कमैंट्स कर रहे है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-12 07:25 GMT

Swara Bhaskar(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Actress Swara Bhaskar Tweet: अपने बयानों और ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर पॉलिटिकल विवाद और विषयों पर अपने विचार ज़रूर रखतीं रहतीं हैं।और पांच राज्यों में चुनाव नतीजों के बाद उनका ट्वीट आया है इसे लोग चुनाव से ही जोड़ कर देख रहे हैं और उनकी जमकर खिचाई भी कर रहे हैं।

बता दें की लोगों को उनकी प्रतिक्रिया का इंतज़ार भी था और उनके ट्वीट करते ही कमैंट्स की झड़ी लग गई है।स्वरा ने साफ़ साफ़ तो कुछ नहीं कहा है लेकिन इशारों-इशारों में अपनी बात कह दी है।दरअसल स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा है कि "कभी-कभी उम्मीद मजबूरी होती है"।

यूजर कर रहे हैं जमकर कमैंट्स

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को लोग चुनाव नतीजों से जोड़कर देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सचिन नाम के यूजर ने लिखा कि "कांग्रेस ने पूरी अंग्रेज सरकार को निगल लिया था, भाजपा कोई बड़ी चीज नहीं है उनके लिए, उम्मीद नहीं छोडनी चाहिए।"

हिमांशु नाम के यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि "उस समय महात्मा गांधी, नेहरू और पटेल जैसे महापुरुष थे। अभी राहुल गांधी है। डब्बा नहीं उसके अंदर का सामान महत्वपूर्ण होता है।"

वहीँ श्रेय गोयल नाम के यूजर ने लिखा कि "2 मई को बंगाल में TMC की वापसी हुई तो सड़कों पर मार-काट, रेप हुए, घरों को लूटा गया। विपक्षी कार्यकर्ताओं पर बम, गोलियां बरसाई गईं। बीजेपी को सांप्रदायिक और हिन्दू-मुस्लिम कराने का आरोप लगाने वाले जरा ये बताएं नतीजों के बाद कहां-कहां गोलियां बरसी हैं?" सैम राठौर नाम के यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि "..और मजबूरी का नाम राहुल गांधी हैं?"

आदि नाम के यूजर ने लिखा कि "…और बेबुनियादी लोग ही अक्सर मजबूर होते हैं।" हैरी काका नाम के यूजर ने लिखा कि "अभी तो 2024 में भी रोना है, फिर 2029 में भी, ये दुख काहे खत्म नहीं होता?" विवेक पाण्डेय नाम के यूजर ने लिखा कि "अगर ये बात अटल जी 2 सीटों पर समझ लिए होते तो कभी प्रधानमंत्री नहीं बनते। उम्मीद करना मजबूरी है लेकिन चलती का नाम जिंदगी।

महेश गोहिल नाम के यूजर ने लिखा कि "2024 तक कोई उम्मीद भी मत रखना, लोगों को जिन पर भरोसा होता है वोट भी उन्हीं को देते हैं।" संदीप मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि "कुछ लोगों के लिए "जी हुजूरी" मजबूरी होती है।" विजेंद्र यादव नाम के यूजर ने लिखा कि "उम्मीद करते रहो, कांग्रेस आए दिन ऐसे ही गड्ढे में गिरती रहेगी। तुम्हारी मजबूरी के दिन जल्दी जाने वाले नहीं है।"

गौरव शर्मा नाम के यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि "अरे बहुत बुरा लगा..लेकिन आपकी ये मजबूरी 2041 तक चलती रहेगी।" अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा कि "गलत लोगों और गलतफमी से उम्मीद रखने पर निराशा ही हाथ लगती है।" समर्थ धूमल नाम के यूजर ने लिखा कि "इस ट्वीट को पढ़ने वाली आम जनता के लिए- 'ये मजबूर हैं, पर आप नहीं' शिक्षित हो जाओ और रोज सीखो ताकि आपको अपनी कमियों के लिए किसी और को दोष न देना पड़े।"

फिलहाल अभी स्वरा ने किसी भी कमैंट्स पे अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है न ही इससे जुड़ा उनका कोई और ट्वीट आया है ,शायद इतने नेगेटिव कमैंट्स के चलते स्वरा ने चुप रहना ही सही समझा होगा ।

Tags:    

Similar News