स्वरा की विवादित लिस्ट : इन बयानों की वजह से हमेशा फसी ये, लेकिन होती रही फेमस

फिल्म 'पद्मावत'  में जौहर वाले सीन को लेकर भी फिर एक बार ट्रोल हुई । इस सीन को लेकर स्वरा ने एक खत लिखा और उस खत में लिखा की 'क्या औरतों की एक चीज पर ही पुरुषों की नजर रहती है। क्या उसके आगे औरतों की कोई जिंदगी नहीं होती।

Update: 2020-11-18 13:42 GMT
स्वरा की विवादित लिस्ट : इन बयानों की वजह से हमेशा फसी ये, लेकिन होती रही फेमस photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जितना अपने फिल्मों की वजह से चर्चा में नहीं रहती है उससे कही अधिक अपने बेवाक बयान की वजह से कंट्रोवर्सी में रहती हैं। स्वरा अब तक सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं। आपको बता दें स्वरा भास्कर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बनीं रहती हैं। चाहे वह मामला जन्मभूमि,बाबरी मस्जिद का हो या CAA, JNU से जुड़ा हो। स्वरा जितनी काबिल और बेहतरीन अभिनेत्री हैं उतना ही विवादों से पुराना रिश्ता रहा है।

स्वरा का भारतीय सेना पर ट्रोल

भारतीय सेना पर स्वरा ने विवादित बयान साथ ही कई और मुद्दो पर हैशटैग के साथ ट्वीट किया था। मॉब लिंचिंग और हॉरर किलिंग जैसे मुद्दों को हाइलाइट किया।

'पद्मावत' फिल्म पर किया ट्रोल

फिल्म 'पद्मावत' में जौहर वाले सीन को लेकर भी फिर एक बार ट्रोल हुई । इस सीन को लेकर स्वरा ने एक खत लिखा और उस खत में लिखा की 'क्या औरतों की एक चीज पर ही पुरुषों की नजर रहती है। क्या उसके आगे औरतों की कोई जिंदगी नहीं होती। क्या रेप के बाद किसी महिला को जिंदगी जीने का अधिकार नहीं है। क्या महिलाओं के पास मृत्यु के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है।'

स्वरा ने बीजेपी पर साधा निशाना

उसके बाद स्वरा भास्कर ने बीजेपी पर भी निशाना बनाया। इस देश में महात्मा गांधी जैसे एक महान शख्स की हत्या हुई। उस वक्त भी कई सारे लोग थे, जो उनकी हत्या का जश्न मना रहे थे। मगर आज वह सत्ता में हैं, क्या आप उन सबको पकड़ कर जेल में डाल देंगे। नहीं, न? इसका जवाब है नहीं।'

ये भी पढ़ें:RBI की ताबड़तोड़ कार्रवाई: ग्राहकों को तगड़ा झटका, इस बैंक से पैसे निकालने पर रोक

अब तक का फिल्मी करियर

स्वरा भास्कर के फिल्मी करियर की बात करें तो स्वरा रांझणा , प्रेम रतन धन पायो , एक्स: पास्ट इस प्रेजेंट, निल बट्टे सन्नाटा अनारकली ऑफ आरा, वीरे दी वेडिंग जैसी,फिल्मो में काम कर चुकी हैं। इसके अलवा OTT प्लेटफॉर्म पर हाल ही उनकी एक वेब सीरीज आई थी जिसका नाम था रसभरी था।

ये भी पढ़ें:69 हजार शिक्षक भर्ती मामला: शिक्षामित्रों को SC से झटका, बढ़े हुए कट ऑफ को कोर्ट ने सही ठहराया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News