Taapsee Pannu Birthday: जब तापसी के साथ बोल्ड सीन करने में शरमा गए हीरो

Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू का 1 अगस्त को 34वां जन्मदिन है। तापसी बहुत जल्द फिल्म मेकिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं।

Written By :  Ramkrishna Vajpei
Published By :  Shreya
Update: 2021-07-31 17:39 GMT

तापसी पन्नू (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके बारे में कहा जा सकता है कि वह बॉलीवुड (Bollywood) में पैर जमा चुकी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी सक्रियता से जुड़े एक सवाल पर वह एक बार फिर चर्चा में आ गईं जब उन्होंने कहा कि 'ये तो अच्छी चीज है ना कि मेरी छींक भी मान्यता रखती है। प्लीज नजर मत लगाइए। मैं इससे बहुत खुश हूं। यह सोशल मीडिया का मेरी प्रासंगिकता को मान्यता देने का मार्क है, वरना तो कितने ही लोग छींकते रहते हैं, किसी को फर्क नहीं पड़ता।' 

तापसी पन्नू का जन्म (Taapsee Pannu Date Of Birth) 1 अगस्त 1987 को हुआ। वह मॉडल व बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। खास बात यह है कि माडलिंग के जरिये अपना कैरियर शुरू करने से पहले वह एक साफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) थीं। उन्होंने दिल्ली के गुरुतेगबहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस (Taapsee Pannu Education) में ग्रेजुएशन किया है। मॉडलिंग में रुझान होने के कारण तापसी ने साफ्टवेयर पेशेवर के रूप में अपनी जॉब बीच में छोड़कर मॉडलिंग की शुरुआत की और 2008 में तापसी ने पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज जीता। तापसी ने विज्ञापनों में भी काम किया है। 

तापसी पन्नू (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

तापसी पन्नू का फिल्मी सफर (Taapsee Pannu Filmy Career)

तापसी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 2010 में राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित तेलुगू फिल्म झुम्माण्डि नादां साथ अपने अभिनय कैरियर (Taapsee Pannu First Film) की शुरुआत की। लेकिन बॉलीवुड में चश्मे बद्दूर फिल्म से आगाज किया। बेबी, पिंक और नाम शबाना से उन्हें काफी सराहना मिली।

तापसी हाल ही में विनिल मैथ्यू की मर्डर मिस्ट्री हसीन दिलरुबा में विक्रान्त मैस्सी के साथ नजर आई हैं। पन्नू ने यह भी खुलासा किया है कि वह हसीन दिलरुबा में पहली पसंद नहीं थीं और सभी विकल्प समाप्त होने के बाद यह उनके पास आई थी। तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में काम किया है।

हालांकि केआरके के नाम से मशहूर आलोचक कमाल राशिद खान ने हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा पर कटाक्ष किया है। उन्होंने तापसी को सी-ग्रेड अभिनेत्री और उनकी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को भी सी-ग्रेड फिल्म बताया है।

हसीन दिलरुबा पोस्टर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हसीन दिलरुबा फिल्म रिव्यू (Haseen Dillruba Film Review)

दो जुलाई को रिलीज हसीन दिलरुबा विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित एक हिंदी रोमांटिक मिस्ट्री थ्रिलर है जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। फिल्म हाल ही में नकारात्मक समीक्षाओं के कारण सुर्खियों में रही है। फिल्म में तापसी ने रानी की भूमिका निभाई है, जिसकी शादी विक्रांत मैसी (ऋशु) से होती है, जबकि हर्षवर्धन राणे उनकी कहानी में एक मोड़ लाते हैं। तापसी ने विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं जो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहे थे।

तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा था "जब मैं बच्ची थी तब हमारे घर में केवल एक टीवी हुआ करता था। मेरे पिता तब ज्यादातर अंग्रेजी एक्शन फिल्में देखते थे। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अधिकांश अंग्रेजी फिल्मों में ए-रेटेड दृश्य होते हैं। जब हम एक साथ देख रहे होते थे तो एक वयस्क दृश्य स्क्रीन पर आने पर मुझे और मेरे पिता को अजीब लगता था। पारंपरिक रूप से इससे बचने का तरीका एक गिलास पानी के लिए रसोई में जाना या चैनल स्विच करना था।" 

फिल्म का दृश्य (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बोल्ड सीन्स देने में हीरो हो जाते थे नर्वस

लेकिन अब हाल ही में तापसी ने नया खुलासा किया है कि हसीन दिलरुबा, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे में उनके सह-कलाकार उनके साथ अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के दौरान नर्वस महसूस करते थे। एक दशक से अधिक समय तक इंडस्ट्री में जमे रहने के बाद तापसी ने हाल में अपने जीवन के एक नए अध्याय की शुरुआत की है। वह है अपने बैनर "आउटसाइडर फिल्म्स" के साथ निर्माता बनने की तैयारी। तापसी जल्द ही विजय सेतुपति के साथ तमिल फिल्म 'एनाबेले सुब्रमण्यम' में दिखाई देंगी। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News