‘तारक मेहता...’ की बबीता जी ने शेयर की Bold Photos, ये अवतार देख फैंस हुए दीवाने

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ब्लू ड्रेस में बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

Update: 2020-12-10 14:15 GMT
‘तारक मेहता...’ की बबीता जी ने शेयर की Bold Photos, ये अवतार देख फैंस हुए दीवाने

मुंबई: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को शो से काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। इस शो में भला बबिता जी को कौन नहीं जानता होगा? ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल तो उनके दीवाने हैं ही, उनके अलावा दर्शक भी बबिता जी की खूबसूरती और स्माइल के फैन हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में बेहद ग्लैमरस दिखने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में भी उतनी ही ग्लैमरस और बोल्ड हैं।

ये भी पढ़ें: पंजाबी लुक में आए सलमान खान, फिल्म ‘Antim’ का सामने आया फर्स्ट लुक

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं बबीता जी

बता दें कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ब्लू ड्रेस में बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं बोल्ड फोटोज

टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वो ब्लू रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत हेयर स्टाइल भी बना रखी है। साथ ही उन्होंने अपने इस ग्लैमरस लुक को रेड लिप्स्टिक से कंप्लीट किया है।

एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट में बेहद सिजलिंग पोज दिए हैं। वहीं उनकी ड्रेस और स्टाइलिंग के साथ-साथ उनकी ज्वैलरी भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। बबीता जी का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनकी इस फोटो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: पहचान कौन: बॉलीवुड की एकमात्र क्वीन, क्या आपको पता इनका नाम

Tags:    

Similar News