Gurucharan Singh का चल गया पता, पुलिस को मिला बड़ा अपडेट

Gurucharan Singh Missing Update: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-03 07:30 GMT

Gurucharan Singh Missing Update (Image Credit: Social Media)

Gurucharan Singh Missing Update: टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में Roshan Singh Sodhi का रोल प्ले करने वाले पॉपुलर एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) फिलहाल 11 दिनों से मिसिंग हैं। ऐसे में उनके परिवार, करीबी और उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं कि आखिर गुरुचरण सिंह कहां हैं? पुलिस इस मामले में लगातार छानबीन कर रही है। ऐसे में पुलिस को इस केस में एक बड़ा अपडेट मिला है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

गुरुचरण सिंह को लेकर मिला बड़ा अपडेट (Gurucharan Singh Missing Latest Update)

दरअसल, पुलिस को जो अपडेट मिला है उसके अनुसार गुरुचरण सिंह ने अपनी गुमशुदगी प्लान की है। जी हां...उन्होंने अपना फोन पालम में छोड़ दिया और उसके बाद वे दिल्ली से बाहर चले गए। 22 तारीख की शाम से वे लापता हैं, उन्हें ढूंढने की लगातार कोशिश की जा रही है। जानकारी के अनुसार गुरुचरण का पता उनके फोन के जरिए लगाया जा सकता था, लेकिन अब ये पता चल गया है कि एक्टर के पास फोन नहीं है। ऐसे में उन्हें ढूंढना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती हो सकती है। वहीं, जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसके मुताबिक उन्हें एक रिक्शे से दूसरे रिक्शे में जाते हुए देखा गया। इन सब कड़ियों को जोड़ते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि गुरुचरण ने पूरी प्लानिंग के साथ ऐसा किया है, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया? ये तो उनके मिलने के बाद पता चल पाएगा।


लगातार जांच कर रही है पुलिस (Gurucharan Singh Aka Roshan Singh Sodhi Missing)

इससे पहले, इस मामले में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा था, जिसमें एक्टर को जाते हुए देखा गया था। इसके साथ ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के ट्रांजेक्शन की डिटेल भी निकलवाई गई थी, जिसमें पता चला था कि कई ट्रांजैक्शन भी हुए हैं। बताया गया था कि पुलिस को इस मामले में काफी अटपटी चीजें मिली हैं। हालांकि, अभी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। देखते हैं आगे इस केस में और क्या-क्या अपडेट मिलता है।


डिप्रेशन में थे गुरुचरण सिंह (Roshan Singh Sodhi Missing Case)

बता दें कि Gurucharan Singh 22 अप्रैल की शादी को अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे, लेकिन इसके बाद एक्टर का कोई अता-पता नहीं है। न तो वे वापिस अपने घर दिल्ली आए न तो वे मुंबई गए। कई सारी रिपोर्ट्स में ये सामने आया कि एक्टर डिप्रेशन में थे। उनकी माता की तबीयत खराब थी और खुद उनकी तबीयत भी ठीक नहीं थी। साथ ही ऐसा भी सुनने में आया है कि वे फाइनेंसियल क्राइसेस से भी जूझ रहे थे।

Tags:    

Similar News