Taaza Khabar Season 2 story: मौत से शुरू होगी नई कहानी

Taaza Khabar Season 2 story: कॉमेडियन-यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम एक बार फिर अपनी वेब सीरीज 'ताजा खबर' को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-06 05:24 GMT

Taaza Khabar Season 2 Story (Image Credit: Social Media)

Taaza Khabar Season 2 Story: कॉमेडियन-यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम अपने शानदार काम के लिए पहचाने जाते हैं। कुछ समय पहले उनकी वेब सीरीज 'ताजा खबर' रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग ने सभी को चौंका दिया था। सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस से हर कोई हैरान था। इस सीरीज की कहानी को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था। वहीं, अब भुवन बाम 'ताजा खबर' का दूसरा सीजन भी लेकर जल्द लेकर आ रहे हैं। लेकिन दूसरे सीजन की कहानी में इस बार तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है, तो आइए जानते हैं क्या होगा 'ताजा खबर 2' की कहानी?

रिलीज हुआ 'ताजा खबर 2' का टीजर (Taaza Khabar Season 2 Teaser)

हाल ही में, 'ताजा खबर 2' का टीजर डिज्नी हॉटस्टार ने अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था। टीजर में दिखाया गया कि वस्या मोबाइल स्क्रीन पर एक खबर की हेडलाइन पढ़ता है, जिसमें लिखा होता है कि बिजनेसमैन वसंत गावड़े की हत्या हो गई है। ये पढ़कर उसकी आखों से आंसू बहने लगते हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि वस्य की मौत हो जाती है और उसके दोस्त-परिवार सब काफी रो रहे हैं। 0.39 सेकेंड के इस टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।


क्या होगा 'ताजा खबर 2' की कहानी? (Taaza Khabar Season 2 Story In Hindi)

'ताजा खबर 2' की कहानी पर बात करें, तो इसकी कहानी मौत से शुरू होगी। जी हां...सीरीज की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि वस्य जिसका उसके परिवार ने अंतिम संस्कार किया है। वो जिंदा होगा। दरअसल, वस्य को अपनी मौत की जानकारी पहले हो जाएगी इसलिए वो एक ऐसा प्लान बनाएगा जिससे सबको ये लगेगा की वस्य मर चुका है, लेकिन वो जिंदा होगा। अब आगे की कहानी में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर वस्य ने अपनी मौत का झूठा खेल क्यों खेला?


कब रिलीज होगी 'ताजा खबर 2'? (Taaza Khabar Season 2 Release Date)

'ताजा खबर 2' के टीजर रिलीज के बाद फैंस इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। दूसरे सीजन के टीजर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस वस्या के कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, 'ताजा खबर 2' की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है। बता दें कि 'ताजा खबर' को भुवन और रोहित राज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वहीं, भुवन बाम के अलावा महेश मांजरेकर, श्रिया पिलगांवकर समेत अन्य कलाकार भी एक बार फिर से अपने किरदार में वापसी करेंगे।



Tags:    

Similar News