Tarak Mehta Ka Olta Chashma: दिशा वकानी का लेटेस्ट वीडियो आया सामने, फैंस बोले प्लीज TMKOC पर वापस आ जाइये

Tarak Mehta Ka Olta Chashma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया के रूप में अपनी भूमिका के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा वकानी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Update:2023-02-22 18:19 IST

Tarak Mehta Ka Olta Chashma (Image Credit-Social Media)

Tarak Mehta Ka Olta Chashma: टेलीविज़न के चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन यानि दिशा वकानी को शो में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। हाल ही में दिशा का अपने परिवार के साथ एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और एक बार फिर फैंस ने उनसे शो में वापसी की मांग की है। शो बाद से ही फैंस उनसे लगातार शो में वापस आने के लिए सोशल मीडिया के ज़रिये कहते नज़र आते हैं। वहीँ शो में भी अभी तक दूसरी दया बेन का चेहरा सामने नहीं आया है। इस वजह से फैंस को ये आस है कि दिशा, दया के रूप में शो में वापसी कर सकते हैं।

क्या वापस आएंगे दया बेन?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया के रूप में अपनी भूमिका के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा वकानी 2017 में अपने पहले बेटे का स्वागत करने के बाद से शो से दूर हैं। जब से उन्होंने शो छोड़ा है,फैंस तबसे ही उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब दिशा का अपने परिवार के साथ एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस एक बार फिर शो में उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं। वीडियो में दिशा अपने परिवार के साथ एक मंदिर में पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में दया को उनके दो बच्चे और उनके पति मयूर पड़िया के साथ दिखाया गया है।

दिशा के इस लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैंस एक बार फिर अपनी पसंदीदा कलाकार दिशा वकानी की वापसी की उम्मीद जाता रहे हैं। लेकिन न तो एक्ट्रेस की तरफ से और न ही शो मेकर्स ने इस बारे में कुछ कहा है। शो काफी सालों से नंबर वन रहा है और टीआरपी पर टॉप 5 में अपनी जगह बनाये हुए हैं। शो में रिसेंटली नए टापू ने भी एंट्री मारी है वहीँ कई किरदार के चेहरे अब तक शो में बदल चुके हैं लेकिन दया बेन के लिए अब तक लोग और मेकर्स इंतज़ार कर रहे हैं।




  फिलहाल शो की दया बेन यानि दिशा के लेटेस्ट वीडियो पर उनके फैंस रियेक्ट कर रहे हैं जल्द ही, उनके फैंस ने उनसे आग्रह करते हुए कमेंट सेक्शन में कमैंट्स की बाढ़ लगा दी, सभी उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटने के लिए कहते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "प्लीज मैम वापस आ जाओ।" एक और फैन ने लिखा "प्लीज TMKOC पर वापस आ जाइये।"

Tags:    

Similar News