Tejasswi Prakash से फिल्म 'मन कस्तूरी रे' के प्रमोशन के दौरान पूछा गया सवाल, बिग बॉस 16 को फॉलो कृति हैं न

Tejasswi Prakash: मन कस्तूरी रे में तेजस्वी प्रकाश और अभिनय बर्दे मुख्य भूमिकाओं में। तेजस्वी श्रुति का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं जबकि अभिनय फिल्म में सिद्धांत की भूमिका निभाएंगे।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-09 11:02 GMT

Upcoming movie Mann Kashturi Re (image: social media)

Tejasswi Prakash: आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश एंटरटेनमेंट की दुनिया में टाइटल अभिनेत्रियों में से एक है और अपने अभिनय के कारण बड़े पैमाने पर फैंस हैं। बता दें कि पहले बिग बॉस 15 फिर नागिन 6 और अब तेजस्वी अपने प्रोफेशनल लाइफ में नए कदम उठा रही हैं जहां वह 'मन कस्तूरी रे' नामक एक मराठी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। जहां उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के टीजर का लॉन्च किया और प्रेजेंट में वह अपने सह-कलाकार अभिनय बेर्डे के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। 

इसके साथ ही तेजस्वी ने हाल ही में एक मीडिया सम्मेलन में पार्टिसिपेट किया मन कस्तूरी रे और मीडिया के साथ बातचीत करते हुए एथनिक बोहो फ्यूजन लुक में शानदार लग रही थीं। वहीं इस दौरान, एक मीडिया पर्सन ने उनसे सलमान खान के चल रहे रियलिटी शो बिग बॉस 16 के बारे में सवाल किया। जहां तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के पिछले सीज़न के विजेता के रूप में उभरे। तो जब उनसे पूछा गया, "अब बिग बॉस 16 चल रहा है, आप कितना देखती हैं और कितना फॉलो अप करती हो।" इस पर तेजस्वी ने जवाब दिया, "नहीं, मैं यहां अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आई हूं सर!"। 

इसके फिल्म मन कस्तूरी रे में तेजस्वी प्रकाश और अभिनय बर्दे मुख्य भूमिकाओं में। तेजस्वी श्रुति का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं जबकि अभिनय फिल्म में सिद्धांत की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी फिल्म में एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। 

इसके साथ ही अगर हम काम। की बात करें तो, तेजस्वी ने संस्कार-धरोहर अपनों की के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, खतरों के खिलाड़ी 10, बिग बॉस जैसे कई लोकप्रिय शो में काम किया है। 15 और अन्य। वह वर्तमान में बिग बॉस फेम सिम्बा नागपाल के साथ एकता कपूर के लोकप्रिय काल्पनिक शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।


Tags:    

Similar News