Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल अब लेगा नया मोड़, क्या प्रथा के हांथों हो जायेगा ऋषभ का अंत

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के सीरियल नागिन 6 पर हर हफ्ते नए ट्विस्ट आ रहे हैं जिसने लोगो की दिलचस्पी शो में बढ़ा दी है। आइये जानते हैं शो में अब तक क्या हुआ और आगे क्या होने वाला है।

Update: 2022-07-26 13:00 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का सीरियल नागिन 6 टीआरपी की रेस में काफी आगे है और मेकर्स भी ये पूरी कोशिश कर रहे हैं कि शो दर्शकों को पसंद आये जिससे शो की व्यूअरशिप बढ़ती रहे। शो पर हर हफ्ते नए ट्विस्ट एंड टर्नस आ रहे हैं जिसने लोगो की दिलचस्पी शो में बढ़ा दी है। आइये जानते हैं शो में अब तक क्या हुआ और आगे क्या होने वाला है।

ऋषभ को आया प्रथा पर प्यार

राजेश का कहना है कि कियारा नहीं आई हैं, हमें उद्घाटन के लिए जाना है। महेक पूछती हैं कि ये उद्घाटन किस लिए है? ऋषभ कहता हैं कि आपको जल्द ही पता चल जाएगा। ऋषभ प्रथा की ओर देखता है, जो ऐश कलर का गाउन पहनकर वहां आ रही है, उसे ऐश कलर की साड़ी पहने प्रथा ने उसे गले लगाया। वो उसे बताते हुए याद करता है कि वो इस रंग में सुंदर दिखती है। शक्ति दीवार में एक छेद करने में सफल हो जाता है और प्रथा को देखता है। प्रथा कहती है हिना, ऐसा लगता है कि आप अपने पति को समय नहीं दे रही हैं, इसलिए वो इतना अकेला है, पता नहीं वो किस जोन में है। वो उसे उठने के लिए कहती है। शक्ति उसे देखता है। ऋषभ कहता है कि जाने दो और राजेश से कहता है कि वे उद्घाटन में मिलेंगे।

क्या नष्ट हो जायेगा नाग महल

कार में महक ऋषभ से पूछती हैं कि ये उद्घाटन कहां हो रहा है? ऋषभ कहता हैं कि हम मंदिर जा रहे हैं। महक सोचती है कि अगर वो वहां निर्माण कर रहे हैं, तो नाग और नागिन बेघर हो जाएंगे। वो सोचती है कि मैं वहां नहीं जा सकती, मैं नागों और नागिनों का समर्थन करूंगी। प्रथा कहती है कि ये वही नाग महल है, जहां हम पैदा हुए थे, मैं इस नाग महल को टूटने नहीं दूंगीं। महक उर्वशी से कहती है कि वो इस उद्घाटन को रोक देगी। उर्वशी पूछती है कि तुम क्या कहोगी कि यह तुम्हरा या शेष नागिन का घर है। कुछ आदमी उनके रास्ते में आते हैं और उन्हें नहीं जाने के लिए कहते हैं, क्योंकि मंदिर में सांप रहते हैं, और शेष नागिन रहते हैं। ऋषभ कहता है कि शेष नागिन जैसा कुछ नहीं है और उन्हें अपने रास्ते से हटने के लिए कहता है अन्यथा वो पुलिस को बुलाएगा। लोग उसके रास्ते से हट जाते हैं और सोचते हैं कि नाग और नागिन कहां जाएंगे, अगर वे इस जगह को पर्यटन स्थल और स्मारक बना दें। आदमी में से एक सांप बन जाता है और रेंगता है। ऋषभ सोचता है कि वहां से कौन गया है। साँप आदमी सोचता है कि वह उसे नाग महल को नष्ट नहीं करने देगा।

नाग महल में प्रथा की तस्वीर देख पायेगा ऋषभ

वे नाग महल के अंदर आते हैं। मिस्टर शर्मा बताते हैं कि यहां सभी को आमंत्रित किया जाता है, और बताते हैं कि इस मंदिर को पर्यटन स्थल बनाने के लिए पुरातत्व विभाग को सौंप दिया जाएगा। राजेश पूछता है कि क्या वो ऋषभ को मारने के लिए तैयार है। प्रथा कहती है हां, मेरे पास उसे मारने के कई कारण हैं। उर्वशी अपनी माँ की तस्वीर को देखती है और कहती है कि तुमने मुझे बाहर निकाल दिया है और मेरा नागिन अवतार छीन लिया है। वो कहती है कि आज मैं यहां खड़ी हूं और इस मंदिर को टूटते हुए देखूंगी । वो अपनी मां की पायल ढूंढती है। प्रथा सोचती है कि वो क्या खोज रही है और सोचती है कि उसने इसे यहाँ रखा था। वो सोचती है कि पायल कहाँ गई। नागिन की पोशाक में प्रथा और उसकी तस्वीर को देखकर महक चिंतित हो जाती है, और सोचती है कि उसे कुछ करना होगा वो लोग इसे देख सकते हैं। वो फोटो फ्रेम को नीचे गिरा देती है।

सांप से हुआ सभी का सामना

ऋषभ वहाँ आता है। प्रथा दराज के पास जाती है और पायल की खोज करती है, और उसे उसी दराज में पाती है। वो अपनी नानी से कहती है कि इस मंदिर को टूटने नहीं देगी और कहती है कि आपने मुझे ये पायल दी है उर्वशी को नहीं। वो पायल वापस रखती है। ऋषभ वहां फोन पर बात करते हुए आता है। प्रथा उसे देखती है और उसकी त्वचा रूखी हो जाती है। वे लोग ऋषभ से कहते हैं कि जब वो यहां आ रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की और कहा कि शेष नागिन यहीं है , और पूछते हैं कि क्या सांप आकर हमें रोकेंगे। वे हँसे। वहाँ एक नीला साँप आता है। हंसने वाले पुरुष भयभीत हो जाते हैं।

Tags:    

Similar News