Naagin 6: Tejasswi Prakash के सीरियल में नया खुलासा, क्या मिलकर फिर जुदा हो जायेंगे ऋषभ और प्रथा ?

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सीरियल नागिन 6 में हर हफ्ते नए खुलासे हो रहे हैं। इस हफ्ते जानिए कौन सा नया राज़ ला देगा सभी की ज़िन्दगी में भूचाल।

Update: 2022-08-22 13:34 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सीरियल नागिन 6 में हर हफ्ते नए खुलासे हो रहे हैं। इस हफ्ते जानिए कौन सा नया राज़ ला देगा सभी की ज़िन्दगी में भूचाल। क्या प्रथा के हांथों हो जायेगा शेष नाग रानी का अंत?क्या मिलेगी उसको इसकी सजा?

प्रथा करती है भगवान शिव को याद

एपिसोड की शुरुआत में प्रथा कसम खाती है कि उसे अपनी बेटी से मिलने से कोई नहीं रोक सकता, वो कहती है कि अगर धरती है, तो आकाश है, अगर शैतान है तो भगवान है। रास्ते में आग लगने पर वो चलने लगती है। वो पेड़ों को जमीन पर गिरा देती है और शिव जी से पूछती है कि शिव जी आपने मुझे ऐसे दिन क्यों दिखाए? और उसके बेटी को उससे क्यों छीना। वो कहती है कि मैंने अब तक बुराइयों को मारा है, और मुझे बदले में जो मिला वो सिर्फ विश्वासघात है। वो शिव जी से रुद्र अवतार दिखाने और उसे अपनी बेटी के पास ले जाने के लिए कहती है। वो अपने माथे पर शिवलिंग का विशेष तिलक लगाती है और उर्वशी और महक को देखती है। कुछ लोग तूफान को देखते हैं और सोचते हैं कि इस ब्रह्मांड में कुछ बदलने वाला है। हवेली में हर कोई, तूफान को महसूस करता है। मौसी राजेश से पूछती हैं कि कियारा कहाँ है? पंडित जी बताते हैं कि किसी ने उनका रुद्र अवतार लिया है या शिव जी के रुद्र अवतार को जगाया है। उनका कहना है कि ऐसी चीजें तब होती हैं जब शेष नाग या शेष नागिन अपना रुद्र अवतार लेते हैं। प्रथा घर आती है और दैवीय शक्तियों का उपयोग करती है। वो कहती है कि महेक और उर्वशी कहाँ हैं, वो दो शैतान? घर पर कोई नहीं है। प्रथा अपने मुंह से आग उगलती है और कहती है कि अगर आज मुझे मेरी बेटी नहीं मिली, तो मैं आज सबको मार डालूंगी, किसी को नहीं छोड़ूंगी ।

देश पर आये संकट को बचाने की लेती है शपथ

दूसरी तरफ दिखते हैं प्रोफेसर बच्चे को पकड़े हुए है और कहता है कि मैं शेष नागिन को संदेश भेज रहा हूं, लेकिन वह क्यों नहीं आ रही है। महक उर्वशी से कहती है कि प्रोफेसर शेष नागिन को बुला रहा है। वो कहती है कि मैं प्रथा की जगह उससे मिलने जाती थी। वो कहती है कि मैं इस बार नहीं जाऊंगी। प्रथा प्रोफेसर के पास आती है। प्रोफेसर ने उससे पूछा कि क्या वो जीवित है। प्रथा हाँ कहती है। वह लड़कियों को देखती है। प्रोफेसर का कहना है कि पत्नी की मौत के बाद से वो अपनी बेटियों की देखभाल कर रहे हैं। प्रथा उसे बताती है कि महेक ने उसे धोखा दिया और पूछा कि उसने उसे क्यों बुलाया? वो कहता है कि मैंने महक को भी बुलाया, लेकिन वो नहीं आई। प्रथा का कहना है कि महेक दुश्मनों के साथ है। प्रोफेसर ने उसे स्वतंत्रता दिवस पर जाने के लिए कहा जहां दुश्मन देश के खिलाफ योजना बना रहे हैं। प्रथा कहती है कि वो वहां जाएगी और अपने और देश के लिए बदला लेगी। वो कहती हैं कि वो किसी को केदारनाथ की ओर नहीं जाने देंगी। वो शपथ खाकर कहती है कि वो मर जाएगी, लेकिन किसी को भी देश को नष्ट नहीं करने देगी। वो कहती हैं सारे जहां से अच्छा, हिंदुस्तान हमारा।

रेहान और रितेश की मिलती हैं लाशें

प्रथा घर आती है। राजेश, प्रथा को सब कुछ छोड़ने के लिए कहता है और बताता है कि खतरा बढ़ गया है। वो बताती है कि रेहान और रितेश की लाशें मिलीं। प्रथा बताती है कि ऋषभ जीवित नहीं है, लेकिन आज मुझे पता चला कि मेरी बेटी ज़िंदा है, और तुम मुझे सब कुछ छोड़ने के लिए कह रहे हो। वो कहती है कि नमक कारखाने के नीचे एक गुप्त रास्ता है, और केदारनाथ में होने वाले बड़े विस्फोट के बारे में बताती है।

Tags:    

Similar News