टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal का चल रहा ब्रेस्ट कैंसर का इलाज, इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

टीवी एक्ट्रेस और यूट्यूबर Chhavi Mittal आजकल एक गंभीर बीमारी के साथ जंग लड़ रहीं हैं। लेकिन उन्होंने अपने हौसले को टूटने नहीं देने का फैसला करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-16 13:08 GMT

Television Actress and Youtuber Chhavi Mittal (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Television Actress and Youtuber Chhavi Mittal Fighting with Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस और यूट्यूबर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) आजकल एक गंभीर बीमारी के साथ जंग लड़ रहीं हैं। लेकिन उन्होंने अपने हौसले को टूटने नहीं देने का फैसला करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल छवि मित्तल टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी खास जगह रखतीं हैं साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन आजकल वो ब्रेस्ट कैंसर से झूझ रहीं हैं। जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल और मोटिवेशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसके बाद उनके फैंस और सभी उन्हें जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें छवि मित्तल के दो बच्चों हैं। उनका एक बेटा है और एक बेटी। साथ ही उनके पति मोहित हुसैन एक डिजिटल प्रोडक्शन कंपनी के सह-मालिक हैं। वहीं, छवि के करियर की बात करें तो वह 'कृष्णादासी', '3 बहुरानियां', 'बंदिनी' और 'घर की लक्ष्मी बेटियां' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कई फिल्मों जैसे एक विवाह ऐसा भी जैसे कई और फिल्मों में भी काम किया है। इसे के साथ छवि ने 'SIT' नाम के यूट्यूब चैनल की शुरुआत की, जिसके जरिए भी उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की।

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है," "डियर ब्रेस्ट, यह पोस्ट तुम्हारी तारीफ में है. मैंने पहली बार मैंने आपका मैजिक देखा, जब आपने मुझे खुश होने का मौका दिया। आपका महत्व तब और बढ़ गया, जब आपने मेरे दोनों बच्चों का पेट भरा। आज मेरी बारी है कि जब आप कैंसर से लड़ रहे हैं, तब मैं आपके साथ खड़ी रहूं।"

दरअसल ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) महिलाओं में होने वाली एक आम बीमारी है, जिससे जूझते हुए ना जानें कितनी महिलाएं अपनी जान गंवा देती हैं। वहीं कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं, जिन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को मात देकर जिंदगी की नई शुरुआत की है। साथ ही अब टीवी एक्ट्रेस और यूट्यूबर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) भी ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं। इसका खुलासा उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए किया। 

छवि एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं साथ ही यूट्यूब पर उनके वीडियोस लोग क़ाफी पसंद करते हैं। हम सभी छवि के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Tags:    

Similar News