ED की रडार पर छोटे पर्दे की ये हसीनाएं, मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

Money laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में छोटे पर्दे के कुछ जाने माने सितारों का नाम सामने आ रहा है| आइए आगे अपने इस आर्टिकल में आपको डिटेल में बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-03 11:57 GMT

 money laundering case (Photo- Social Media)

Money laundering Case: टेलीविजन की दुनिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग केस में छोटे पर्दे के कुछ जाने माने सितारों का नाम सामने आ रहा है, जिसमें से कुछ से ED यानी कि प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ कर ली है, जबकि कुछ को पूछताछ के लिए समन भेजा है। जी हां! जिन एक्टर्स का नाम मनी लांड्रिंग केस में सामने आया है, उनके नाम हैं क्रिस्टल डिसूजा, करण वाही और निया शर्मा। आइए आगे अपने इस आर्टिकल में आपको डिटेल में बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे टेलीविजन एक्टर्स

मनोरंजन जगत के सितारों का नाम अक्सर ही मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आता रहता है, अब तक कई एक्टर्स से ED पूछताछ कर चुकी है, वहीं अब एक नया मामला सामने आ चुका है, जी हां! टेलिविजन एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, करण वाही और निया शर्मा मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रडार पर आ चुकीं हैं।


क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिस्टल डिसूजा, करण वाही और निया शर्मा ने ऑनलाइन विदेशी ट्रेडिंग फोरेक्स ऐप को प्रमोट किया, जिसके बदले में इन्होंने मोटी रकम वसूली थी। ये ऐप भारत में अब तक 500 करोड़ रुपये का ट्रेडिंग कर चुका है। इसी मामले की छानबीन के दौरान ईडी ने इन तीनों ही एक्टर्स को सवाल जवाब के लिए बुलाया था।


क्रिस्टल और करण से हो चुकी है पूछताछ

खबर है कि बुधवार यानी कि आज इस मामले में अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से ED ने सवाल जवाब कर लिया है, अब इन दोनों के बाद निया शर्मा को भी ED ने समन भेजा है। रिपोर्ट्स के अनुसार निया शर्मा से गुरुवार को इस मामले में पूछताछ की जाएगी।


टेलिविजन के बेहद ही शानदार एक्टर्स हैं तीनों

बताते चलें कि निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही तीनों ही छोटे पर्दे के बेहद ही शानदार अभिनेता हैं। करण वाही हाल ही में आई वेब सीरीज "रायसिंघानिया वर्सेज रायसिंघानिय" में नजर आए थे। वहीं क्रिस्टल डिसूजा बहुत ही जल्द "लाफ्टर शेफ" के एक एपिसोड में नजर आयेंगे, जबकि निया शर्मा की बात करें तो वह "लाफ्टर शेफ" में नजर आ ही रहीं हैं, साथ ही वह कलर्स पर आने वाले शो "सुहागन चुड़ैल" में भी दिखाई दे रहीं हैं।

Tags:    

Similar News