Shilpa Shinde: कहां गायब हो गईं हैं शिल्पा शिंदे, खुद बताया सच

Shilpa Shinde: टेलीविजन पर्दे पर अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई अभिनेत्री शिल्पा शिंदे पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-17 12:04 GMT

Shilpa Shinde (Photo- Social Media)

Shilpa Shinde: टेलीविजन पर्दे पर अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई अभिनेत्री शिल्पा शिंदे पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं।ऐसे में उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखना काफी मिस कर रहें हैं और अब जाकर अभिनेत्री ने बताया कि वह पर्दे से दूर रहकर क्या कर रहीं हैं। तो चलिए आपको बताते हैं।

शिल्पा शिंदे ने बताया कहां गायब हैं अभिनेत्री

शिल्पा शिंदे अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। शिल्पा के बेबाक अंदाज के कारण अब तक उनका मनोरंजन जगत की कई हसीनाओं से पंगा भी हो चुका है। वहीं अब एक बार फिर शिल्पा शिंदे सुर्खियों में बनीं हुईं हैं और इसकी वजह उनके द्वारा दिया गया एक बयान है।


दरअसल शिल्पा शिंदे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहुत दिनों बाद मीडिया से रूबरू होते दिख रहीं हैं। इतने लंबे समय बाद मीडिया ने जब शिल्पा को देखा तो वह भी शिल्पा से सवाल कर बैठे कि इतने दिनों से एक्ट्रेस कहां गायब थीं। शिल्पा ने बताया कि वह कुछ समय से खुद में व्यस्त चल रहीं हैं।


शिल्पा शिंदे ने कह दी बड़ी बात

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में जब मीडिया से मुलाकात की तो एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि वह कहां गायब हैं, कहीं दिख ही नहीं रहीं हैं तो इसके जवाब में शिल्पा कहती हैं, "मैं थोड़ा सा अपनी दुनिया में रहती हूं, क्योंकि अगर हम दिखेंगे तो बाकी के लोग कब दिखेंगे, हैं ना! सही पकड़े हैं।"

अपने बयान की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं शिल्पा शिंदे

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का ये बयान सुन कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को अपने निशाने पर ले लिया है। कुछ लोग उनके इस बयान को नाटक बता रहें हैं, तो वहीं कुछ ने कहा कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है तो ये ही अच्छा बहाना है। बताते चलें कि शिल्पा शिंदे "बिग बॉस 11" में नजर आईं थीं, और उन्होंने इस सीजन की ट्रॉफी भी जीती थी। वहीं आखिरी बार शिल्पा शिंदे को "मैडम सर" में देखा गया था।


Tags:    

Similar News