Thalapathy 69: अपनी आखिरी फिल्म के लिए थलापति विजय ने खेला बड़ा दांव, मांगी इतनी मोटी रकम

Thalapathy Vijay New Film: थलापति विजय की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है, फिल्म को "Thalapathy 69" का नाम दिया गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-14 13:47 IST

Thalapathy Vijay New Film (Photo- Social Media)

Thalapathy 69: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं और इसकी वजह उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "गॉट" (GOAT) है। थलापति विजय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा फिल्म की जबरदस्त सराहना की गई। गॉट के बाद अब थलापति विजय की आखिरी फिल्म की घोषणा भी की जा चुकी है, जी हां! हालांकि फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है, लेकिन कुछ समय के लिए फिल्म को "Thalapathy 69" का नाम दिया गया है। सुनने में आया है कि अपनी इस फिल्म के लिए सुपरस्टार विजय ने मोटी रकम की मांग की है, आइए बताते हैं।

थलापति विजय की आखिरी फिल्म (Thalapathy Vijay New Film)

थलापति विजय के फैंस के लिए गुड न्यूज है, लेकिन ये गुड न्यूज एक तरह से बैड न्यूज भी है। जी हां! गुड न्यूज यह है कि थलापति विजय की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है, लेकिन इसी के साथ बुरी खबर यह है कि थलापति विजय की ये आखिरी फिल्म होगी, क्योंकि इस फिल्म के बाद थलापति विजय फिल्मी दुनिया को छोड़ देंगे और पॉलिटिक्स की दुनिया में कदम रखेंगे। थलापति विजय की इस फिल्म को फिलहाल अभी के लिए "थलापति 69" का नाम दिया गया है।


आखिरी फिल्म के लिए विजय ने चार्ज किया है मोटी रकम (Thalapathy Vijay New & Last Film Announced)

थलापति विजय की आखिरी फिल्म का ऑफिशियल ऐलान किया जा चुका है, वहीं अब सुनने में आया है कि विजय ने अपनी इस फिल्म के लिए बेहद मोटी रकम की मांग की है। उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए 275 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थलापति विजय पॉलिटिक्स में एंट्री करने से पहले अपनी आखिरी फिल्म के लिए 275 करोड़ रुपए लेंगे। इतनी मोटी रकम आज तक इंडिया के किसी भी स्टार ने नहीं ली है, इस तरह थलापति विजय अपने नाम एक रिकॉर्ड भी बना रहें हैं, वे इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर बन चुके हैं। थलापती विजय की इस फिल्म का निर्देशन निर्देशन एच विनोथ करेंगे, जबकि इसका निर्माण केवीएन प्रोडक्शन द्वारा किया जायेगा। फिल्म से जुड़ी बाकी डिटेल जल्द ही शेयर की जायेगी।

Tags:    

Similar News