GOAT Fees: गॉट के लिए थलापति विजय ने वसूली मोटी रकम, जान चकरा जाएगा दिमाग

Thalapathy Vijay GOAT Film Fees: खुलासा हो गया है कि थलापति विजय ने अपनी फिल्म गॉट के लिए कितनी रकम वसूली है, आइए फिर बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-05 05:24 GMT

Thalapathy Vijay GOAT Film Fees (Photo- Social Media)

Thalapathy Vijay GOAT Fees: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की GOAT आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म की रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ था और अब जब आज फिल्म रिलीज हो चुकी है तो दर्शकों से फिल्म को बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही थी। भारी मात्रा में दर्शक फिल्म को देखने थिएटरों में पहुंच रहें हैं, सोशल मीडिया पर भी फिल्म की खूब तारीफ की जा रही है, वहीं इसी बीच खुलासा हो गया है कि थलापति विजय ने अपनी इस फिल्म के लिए कितनी रकम वसूली है, आइए फिर बताते हैं।

गॉट के लिए विजय ने लिए करोड़ों रुपए (Thalapathy Vijay GOAT Film Fees)

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय का क्रेज उनके फैंस के बीच जबरदस्त है, वे साउथ के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में सिर्फ नाम से चल जाती हैं, जी हां! विजय की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं, फिल्म को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाने वाली है। रिपोर्ट्स द्वारा यह भी दावा किया जा रहा है कि थलापति विजय की GOAT पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।


जहां एक तरफ फिल्म को बहुत ही धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर जानकारी सामने आ चुकी है कि थलापति विजय ने इस फिल्म के लिए कितना फीस चार्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो GOAT फिल्म की बजट का 50 प्रतिशत फीस तो थलापति विजय ने ही ले ली है। जी हां! कहा जा रहा है कि थलापति विजय ने इस फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, जबकि इस फिल्म का पूरा बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

GOAT फिल्म स्टार कास्ट (GOAT Film Star Cast)

थलापति विजय की गॉट ने दर्शकों के बीच जबरदस्त बवाल मचाया हुआ है, सोशल मीडिया पर थिएटरों के बाहर के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें आप साफ तौर पर दर्शकों की उत्सुकता देख सकते हैं। थलापती विजय के अलावा इस फिल्म में प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मीनाक्षी चौधरी, वैभव और प्रशांत जैसे कलाकार हैं, फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है। इस फिल्म को आप आज से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News