The Kapil Sharma Show: शो में नजर आएगा कपिल शर्मा का नया परिवार, सृष्टि रोडे होंगीं 'मोहल्ले की रौनक'

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपना शो लेकर फिर आ रहे हैं सभी को गुदगुदाने लेकिन इस बार शो में काफी बदलाव भी हुए हैं।आइये जानते हैं शो में क्या कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

Update: 2022-08-31 11:29 GMT

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपना शो लेकर फिर आ रहे हैं सभी को गुदगुदाने लेकिन इस बार शो में काफी बदलाव भी हुए हैं। शो में इस बार कुछ नए चेहरे भी दिखने वाले हैं। आइये जानते हैं इस बार शो में क्या कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

द कपिल शर्मा शो के बारे में ये खबर तो काफी समय से आ रही है कि शो से कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी कॉन्ट्रैक्ट की वजह से शो पर अब नहीं दिखाई देंगे वहीँ इस शो में कुछ नए किरदारों की एंट्री भी हुई है। दरअसल शो में कपिल और उनके कलाकार पुराने और नए दोनों बिल्कुल नए अवतार में लौंटेंगे हैं। आइये जानते हैं कि 10 सितंबर को शुरू होने वाले कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में कौन किस अवतार में नज़र आने वाला है।

भारतीय टेलीविजन का लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर को अपने नए सीज़न के साथ लौट रहा है। इसकी रिलीज़ से पहले, निर्माताओं ने नए पात्रों को पेश किया, जो इस सीज़न में होस्ट कपिल शर्मा के साथ शामिल होंगे। साथ ही नए किरदारों के साथ ऐसा लग रहा है कि शो के पूरे प्लॉट को नया रूप दिया गया है।

Full View

नए प्रोमो के अनुसार, कपिल जहां कप्पू शर्मा की भूमिका निभाएंगे, वहीं सुमोना चक्रवर्ती उनकी पत्नी बिंदु की भूमिका निभाएंगी। शो में शामिल हुए नए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान और श्रीकांत मस्की, कप्पू के साले, ससुर, सास से लेकर अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे। उनके दोस्त चंदन की पत्नी के रूप में नज़र आएंगे मस्की।

शो में नियमित रूप से आने वाले अभिनेता कीकू शारदा 'धोबन' और अभिनेता सृष्टि रोडे 'मोहल्ले की रौनक' ग़ज़ल की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। जहां अर्चना पूरन सिंह सहित अधिकांश कलाकार शो में लौटेंगे, वहीं अभिनेता कृष्णा अभिषेक, जिन्हें अपने कई किरदारों के लिए बहुत पसंद किया था, ने निर्माताओं के साथ असहमति के कारण कॉमेडी शो छोड़ने का फैसला किया है।

शो के नए प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया, जिसमे लिखा गया, "नए कलाकार, नए किरदार! कपिल का ये परिवार बनेगा हर वीकेंड मज़ेदार !" 

Tags:    

Similar News