हे भगवान! नाना पाटेकर ने ये क्या कह दिया? एक्टर का बयान कर रहा सबको हैरान

Nana Patekar: इन दिनों नाना पाटेकर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

Update: 2023-09-28 09:12 GMT

Nana Patekar: इन दिनों नाना पाटेकर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के प्रमोशन को लेकर खबरों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले नाना पाटेकर ने 'वेलकम 3' में शामिल न होने को लेकर एक बयान दिया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी, वहीं अब एक बार फिर नाना पाटेकर का एक नया बयान काफी चर्चा में है।

शाहरुख खान को लेकर क्या बोले नाना पाटेकर?

दरअसल, हाल ही में 'द वैक्सीन वॉर' के एक प्रमोशन के दौरान नाना पाटेकर ने शाहरुख खान संग अपनी दुश्मनी की अफवाहों पर बात की। नाना पाटेकर ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा- ''वो एक शानदार अभिनेता है। वह दूसरो को हर हाल में पसंद करते हैं और उनके साथ में काफी पहले से हूं। उसकी पहली फिल्म मेरे साथ थी, राजू बन गया जेंटलमैन। रिलीज दूसरी हो गई, लेकिन पहली वाली मेरे साथ थी। मैंने उसको कहा था उस वक्त, पूछ लो शाहरुख से, 'तू एक दिन बहुत बड़ा स्टार बनेगा,'पहली ही फिल्म में कहा था उसको।"


शाहरुख खान संग दुश्मनी पर बोले नाना

इस इवेंट में जब नाना पाटेकर से आगे पूछा गया कि क्या वो अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश से पहले हाल-फिलहाल में मिले हैं? तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा- "जब भी मिलता है, मुझे उसी तरह से मिलता है। मुझे कोई दिक्कत नहीं उससे और वो मेरा अपना है, मुझसे छोटा है, तो मुझे दिक्कत क्यों होगी उससे?"


रिलीज हुई नाना पाटेकर की 'द वैक्सीन वॉर'

बता दें कि 'द वैक्सीन वॉर' आज यानी 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में महामारी के समय कैसे हाल हो गए थे और इससे बाहर आने में हमारे डॉक्टर्स ने कैसे मदद की यह दिखाया गया है। फिल्म हिंदी, इंग्लिश, बंगला, पंजाबी, भोजपुरी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम, गुजराती और मराठी में रिलीज की गई है। फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है और पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, नाना पाटेकर ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया है।


'द वैक्सीन वॉर' का पहला रिव्यू आया सामने

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म का पहला रिव्यू दिया है। उन्होंने इस फिल्म को पॉवरफुल बताया है। तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''द वैक्सीन वॉर एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जिसे सभी को देखना चाहिए। यह ज्ञानवर्धक और प्रेरणादायक है, यह हीरो हमारे वैज्ञानिक हैं और विवेक अग्निहोत्री ने उन 2.40 घंटों में उनके बलिदान और ताकत को शानदार ढंग से दिखाया है। इसे देखना ना भूलें। फिल्म में वुमेन पावर को बहुत ही ईमानदारी से सेलिब्रेट किया है। नाना पाटेकर को उनकी एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए।'' तरण आदर्श ने इस फिल्म 4 स्टार्स दिए हैं।

Tags:    

Similar News