इस अभिनेत्री ने एयरपोर्ट पर ब्वॉयफ्रेंड को किया सी-ऑफ, और गले लगाकर किया Lip-Lock

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज काफी समय से फिल्मों के साथ साथ पैपराजी की नजरों से भी दूर थी। अब इलियाना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Update: 2019-05-25 09:50 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज काफी समय से फिल्मों के साथ साथ पैपराजी की नजरों से भी दूर थी। अब इलियाना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में इलियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि ये वायरल तस्वीरें किसी फोटोशूट की नहीं बल्कि पब्लिक प्लेस की हैं।

दरअसल, गुरुवार को इलियाना और एंड्रयू को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। इलियाना एंड्रयू को मुंबई एयरपोर्ट पर ऑस्ट्रेलिया के लिए सी ऑफ करने पहुंची थीं।

यह भी देखें... राजघराने से ताल्लुक रखती है ये लेडी, अब इस वजह से हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल!

इस दौरान इलियाना ने उन्हें बेहद खास और रोमांटिक अंदाज में गुड बाय कहा। इलियाना और एंड्रयू की इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरो में इलियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिप लॉक करती भी नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में इलियाना और एंड्रयू दोनों काफी भावुक नजर आ रहे हैं। एंड्रयू के एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले इलियाना और एंड्रयू ने एक दूसरे गले भी लगाया. तस्वीरों में जहां इलियाना ऑफ शोल्डर ब्लू मैक्सी ड्रेस में नजर आईं।

वहीं एंड्रयू ब्लू जीन्स और ब्लैक टीशर्ट में दिखें। एंड्रयू एक ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर हैं जिन्हें कई बार इलियाना की तस्वीरें खींचते देखा गया है।

Tags:    

Similar News