आपको मिला Tiger Ka Message? नहीं...तो यहां देखें वीडियो

Tiger 3 Teaser: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। जी हां...सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज हो चुका है।

Update: 2023-09-27 05:53 GMT

Tiger 3 Teaser: काफी समय से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इस फिल्म के रिलीज के साथ-साथ फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है। जी हां..सलमान खान ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज किया है, जो काफी धमाकेदार है। इस टीजर को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है।

इस बार टाइगर की स्टोरी है बेहद खास

इस टीजर की शुरुआत में सलमान खान एक ऑडियो मौसेज रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें सलमान खान कहते हैं - ''मेरा नाम अविनाश सिंह राठौर है, लेकिन आप सबके लिए मैं टाइगर हूं। 20 सालों में मैंने अपना सब कुछ इंडिया की हिफाजत में लगा दिया। बदले में कुछ नहीं मांगा, लेकिन आज मांग रहा हूं। आज आप सबको ये बताया जा रहा है कि टाइगर आपका दुश्मन है। टाइगर गद्दार है, तो 20 साल की सर्विस के बाद मैं इंडिया से अपना सर्टिफिकेट मांग रहा हूं। मेरे बेटे को मैं नहीं इंडिया बताएगा...वो बोलेगा कि उसका बाप कौन था। जब तक टाइगर हारा नहीं...तब तक मरा नहीं।''

Full View

एक्शन अवतार में धमाल मचाएंगा टाइगर

इस टीजर में सलमान खान का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म में सलमान खान इंडिया के रॉ एजेंट के किरदार में है, तो वहीं कैटरीना कैफ उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं, जो पाकिस्तान की रॉ एजेंट हैं। हालांकि, इस टीजर में कैटरीना कैफ को देखा नहीं गया है। बता दें कि शादी के बाद कैटरीना की सलमान खान के साथ यह पहली फिल्म है। अब तक इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं।


कब रिलीज होगी 'टाइगर 3'

बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 में रिलीज हुआ था, जिसका नाम 'एक था टाइगर' है। यह फिल्म सुपरहिट रही थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 263 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, इसका दूसरा पार्ट 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 में रिलीज हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 564.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, अब इसका तीसरा पार्ट इसी साल दिवाली पर 10 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

Tags:    

Similar News