टाइगर की 'बागी 2' के आइटम सॉन्ग से जैकलीन का फस्ट लुक आउट

फिल्म 'जुड़वां 2' के फेमस सॉन्ग 'चलती है क्या 9 से 12' और 'ऊंची है बिल्डिंग' के शानदार रीमेक के बाद अब जैकलीन 'बागी 2' में नजर आने वाली हैं। वे अब माधुरी दीक्षित के पॉपुलर सॉन्ग 'एक दो तीन' के रीमेके में अपनी अदाओं का जादू बिखर

Update: 2018-03-15 14:52 GMT
टाइगर की 'बागी 2' के आइटम सॉन्ग से जैकलीन का फस्र्ट लुक आउट

मुंबई:फिल्म 'जुड़वां 2' के फेमस सॉन्ग 'चलती है क्या 9 से 12' और 'ऊंची है बिल्डिंग' के शानदार रीमेक के बाद अब जैकलीन 'बागी 2' में नजर आने वाली हैं। वे अब माधुरी दीक्षित के पॉपुलर सॉन्ग 'एक दो तीन' के रीमेके में अपनी अदाओं का जादू बिखरने जा रही हैं। जैकलीन ने बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ प्रसिद्ध सॉन्ग्स के रीमेक में खुद को साबित किया है। बॉलीवुड की डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित के आइकोनिक सॉन्ग के साथ अब जैकलीन एक बार फिर से अपना आकर्षण का जादू फैलाने के लिए तैयार है।

सरोज के अस्टिेंट हुआ करते थे अहमद

सबसे पॉपुलर सॉन्ग्स में से एक, 'एक दो तीन' का निर्देशन दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने किया था। दिलचस्प बात है कि सॉन्ग की इस रीमेक वर्जन में मूल टीम एक बार फिर से साथ नजर आएगी। 'बागी 2' का निर्देशन कर रहे अहमद खान उस समय सरोज खान के असिस्टेंट हुआ करते थे और रीमेक में जैकलीन फर्नांडीस को कोरियोग्राफ कर रहे गणेश आचार्य मूल सॉन्ग में एक बैकग्राउंड डांसर थे।

आइटम सॉन्ग में टि़्वस्ट लाने की तैयारी

सरोज खान के आशीर्वाद के साथ अहमद खान चार्टबस्टर सॉन्ग को मॉडर्न ट्विस्ट देने के लिए तैयार है। अहमद खान और जैकलिन फर्नांडीस इससे पहले चार्टबस्टर सॉन्ग 'चिट्टियां कलाइयां', 'लत लग गई' और 'जुम्मे की रात' में एक साथ काम कर चुके है। जैकलिन फर्नांडीस वर्तमान में सलमान खान के साथ 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Tags:    

Similar News