Top Bold OTT Web series : ये हैं अबतक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज, जिन्होंने पार कर दीं सारी हदें!

Top Bold OTT Webseies:हम आपके लिए लाये हैं अबतक की सबसे ज़्यादा बोल्ड वेब सीरीज़ की लिस्ट, जिसने अश्लीलता की सारी हदें तोड़ दीं, इन वेब सीरीज़ को परिवार के साथ देखने की गलती न करें।

Update: 2022-11-16 05:13 GMT

Top Bold OTT Webseies (Image Credit-Social Media)

Top Bold OTT Webseies : आज हम आपके लिए लाये हैं अबतक की सबसे ज़्यादा बोल्ड वेब सीरीज़ की लिस्ट, जिसने अश्लीलता की सारी हदें तोड़ दीं, इन वेब सीरीज़ को परिवार के साथ देखने की गलती न करें। ये बेहतरीन एडल्ट वेब सीरीज़ निश्चित रूप से आपका मनोरंजन करेंगी। आइये जानते हैं इन टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज की पूरी लिस्ट में कौन कौन सी सीरीज शामिल है।

एडल्ट कंटेंट के साथ इस कोरोना काल में ओटीटी के कारोबार में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला। लोग घर बैठे वेब सीरीज और फिल्में देख रहे हैं, उनका क्रेज भी इसको लेकर काफी बढ़ गया है। अब फिल्मों से ज्यादा दर्शक वेब सीरीज के कंटेंट को पसंद करने लगे हैं।

Netflix, Amazon Prime, Hotstar, Zee5, Alt Balaji ऐसे कई OTT प्लेटफार्म हैं जो दर्शकों को उनका मनचाहा कंटेंट परोसते हैं। वैसे तो ओटीटी पर कामुक और बोल्ड दृश्यों से भरपूर वेब सीरीज की कमी नहीं है, लेकिन इनमें से कुछ सीरीज तो ऐसी हैं कि जिन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी गई हैं। हम बेस्ट एडल्ट वेब सीरीज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं।

ब्लैकमेल-पलंगतोड़ (Blackmail-PalangTod)

Full View

प्लेटफॉर्म- Ullu ओटीटी

Ullu ओटीटी पर एक और अरनोटिक वेब सीरीज मौजूद है। वेब सीरीज एक अकेली मां के बारे में है जो गलत तरीकों से अपनी सेक्सुअल डिज़ायर को पूरा करने का फैसला करती है।

चार्मसुख (Charmsukh)

Full View

निर्देशक- सोल कोहली

चार्मसुख एक non-linear वेब सीरीज है जो हर एपिसोड में एक अनूठी कहानी बताती है जो असामान्य यौन रोमांच से लेकर सामाजिक बुराइयों तक जाती है।

साइज़ मैटर्स (Size Matters)

Size Matters (Image Credit-Social Media)

निर्देशक: बंदिता बोरा

इस अरनोटिक वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी की योजना बना रहा है और उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है। इस वेब सीरीज़ में रिजू बिस्वास, प्रियंका बोरा, और तेजदीप गिल और सहायक कलाकार हैं।

वाना हैव ए गुड टाइम (Wanna Have A Good Time) 

Full View

निर्देशक: दीपक पांडे

'वन्ना हैव ए गुड टाइम' उल्लू ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ एडल्ट वेब सीरीज में से एक है। ये वेब सीरीज एक ऐसे शख्स के बारे में है जो अपनी पत्नी की अनुपस्थिति में प्रोस्टीटूट्स को घर बुलाता है। इस वेब सीरीज़ में मनीष रायसिंघन और फ्लोरा सैनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फ़ुह से फ़ैंटेसी (Fuh Se Fantasy)

Full View

निर्देशक: श्रद्धा पासी जयरथ, अक्षय चौबे, नवजोत गुलाटी, देबतमा मंडल, राजलक्ष्मी रतन सेठ, और आरम्भ एम सिंह

फूह सीरीज में फैंटेसी को आकर्षक तरीके से दिखाया गया है। खास बात ये है कि इस शो में करण वाही, प्लाबिता बोरठाकुर, नवीन कस्तूरिया, अंशुमान मल्होत्रा, गौरव पांडे और अनुप्रिया गोयनका जैसे लोकप्रिय चेहरे भी शामिल हैं। 

Tags:    

Similar News