Allu Arjun Family: बहुत अमीर हैं फिल्म 'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन, बेहद खूबसूरत हैं इनकी पत्नी

Allu Arjun Family: अल्लू की इस फिल्म ने 'स्पाइडर मैन नो वे होम' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ उसे पीछे छोड़ दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update:2022-01-16 17:33 IST

अल्लू अर्जुन (photo : social media )

Allu Arjun Family : कोरोना महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री में मंदी का दौरा चल रहा है । लेकिन साउथ की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) के रिलीज होने के बाद से हालात बदल गए है । इस फिल्म को ना केवल साउथ बल्कि देश के कोने कोने से लोग देखना पसंद कर रहे हैं । फिल्म में अल्लू अर्जुन का काम लोगों को काफी पसंद आया है । वैसे तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ के सुपरस्टार हैं लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से उनकी चर्चा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक होने लगी है और वो और ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं । उनकी लम्बी फैन फॉलोइंग है । लोग इस फिल्म में उनकी एक्टिग की जमकर तारीफ कर रहे हैं । अल्लू की इस फिल्म ने 'स्पाइडर मैन नो वे होम' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ उसे पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म से अल्लू ने अच्छी खासी कमाई की है जिसका कोई हिसाब नहीं । लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बहुत रिच फैमली से आते हैं । आइए जानते हैं इनके बारे में सबकुछ...

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का परिवार (Superstar Allu Arjun Family)

अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1982 में मद्रास में एक तेलुगु परिवार में हुआ । उनके परिवार में उनके पिता (allu arjun father) अल्लू अरविंद एक प्रोड्यूसर है और (allu arjun mother) माता निर्मला हैं । उनके (allu arjun grandfather) दादा फिल्म कॉमेडियन अल्लू रामलिंगैया थे। 

अल्लू अर्जुन का परिवार  (फोटो : सोशल मीडिया ) 

अल्लू अर्जुन तीन भाई हैं, उनके बड़े भाई वेंकटेश एक बड़े व्यवसायी हैं, जबकि उनके छोटे भाई सिरीश भी साउथ के जाने माने एक्टर हैं । अल्लू अर्जुन को बचपन से ही ऐसा माहौल मिला जिसका उन्हें फ़ायदा हुआ और वो आज एक सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं । बचपन से ही ऐशोआराम की जिंदगी बिताई है ।

अल्लू अर्जुन वाइफ  (फोटो : सोशल मीडिया ) 

अल्लू अर्जुन की पत्नी (Superstar Allu Arjun Wife)

अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च 2011 में (allu arjun wife) स्नेहा रेड्डी से शादी की थी । उनके दो बच्चे भी हैं । अल्लू अर्जुन स्नेहा टॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल लिस्ट में आते हैं । स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर लोकप्रिय सेलेबस में से एक हैं। स्नेहा रेड्डी एक संपादक, बिजनेसवुमन और करियर काउंसलर हैं । जो काफी पॉपुलर हैं ।

आपको बता दें, बड़े पर्दे पर फिल्म पुष्पा की ग्रैंड सक्सेस के बाद अब इसे दर्शकों के लिए अमेज़न प्राइम पर हिंदी समेत मलयालम, तमिल, कन्नड़ में शेयर किया गया है । जिसे आप जब चाहे घर बैठे देख पाएंगे । फिल्म में अल्लू अर्जुन के पॉवरफुल डायलॉग और डांस ने लोगों को दीवाना बना दिया है ।

Tags:    

Similar News